सुभाष घई के एक स्क्रिप्टरीडिंग सेशन में सो गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, इंडियन आइडल 12 के सेट पर किया इस बात का खुलासा

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का इंडियन आइडल सीजन  12, इस हफ्ते डबल धमाका पेश करेगा, क्योंकि इस शो में एक नहीं बल्कि दो जानी-मानी हस्तियां शामिल हो रही हैं। इस सप्ताह ‘शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा’ स्पेशल एपिसोड का जश्न मनाते हुए, इंडियन आइडल 12 में दिग्गज एक्टर्स और सदाबहार जोड़ी शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा का स्वागत किया जाएगा। जहां इस एपिसोड की हर बात चकाचौंध और ग्लैमर से भरी होगी, वहीं होस्ट आदित्य नारायण दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे और इन खास मेहमानों की ज़िंदगी के सफर के मजेदार किस्से भी उजागर करेंगे। ऐसे ही कुछ यादगार पलों के बारे में बात करते हुए आदित्य नारायण ने बताया कि कैसे एक बार सुभाष घई की फिल्म ‘काली चरण’ की स्क्रिप्ट सुनाए जाने के दौरान, शत्रुघ्न सिन्हा को नींद आ गई थी।

इस बारे में बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “मेरे एक बहुत अच्छे दोस्त, पारिवारिक मित्र और मेरी पत्नी के भाई, सुभाष घई कहते हैं कि ‘जब मैंने कालीचरण का विषय सुनाया, तो शत्रुघ्न सिन्हा सो गए थे।’ उन्होंने मुझे सुबह लगभग 3 से 4 बजे कहानी सुनाई थी। मैं 3-4 शिफ्ट करके वापस लौटा था और जब मैं रात को घर पहुंचा, तो घड़ी में 2 बज रहे थे। इसके बाद, मैंने नहाया, तैयार हुआ और 4 बजे तक नैरेशन के लिए तैयार हो गया। जाहिर है, मैं थक गया था और तब मैं सो गया था और यह सच है। यह भी सच है कि कालीचरण के बारे में सबसे बड़ा प्लस पॉइंट था लायन नंबर 17।”

तभी अनु मलिक ने बताया कि उनके दिवंगत पिता ने इस बात की तारीफ की थी। शत्रुघ्न ने आगे कहा, “हालांकि यही एक बात मुझे ‘बिल्कुल पसंद नहीं आई। शायद रात की थकान की वजह से मुझे लगा कि इसका क्या मतलब है, हम लायन को नंबर 17 कैसे कहेंगे। मैं उलझन में था और वहीं सो गया। जब फिल्म बनाने की बात आई, तो मैंने सुभाष घई को अपना पूरा समर्थन दिया, जो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमने न सिर्फ वो फिल्म की बल्कि विश्वनाथ, गौतम गोविंदा मिलाकर 3 और फिल्में की थीं।”

इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा, जज अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ के साथ कंटेस्टेंट्स की शानदार परफॉर्मेंस का मजा लेते नजर आएंगे।

देखते रहिए इंडियन आइडल सीजन 12, हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये