गुजराती लड़की किरदार निभाएंगी शजान पदमसी

1 min


shazahn36

 

रॉकेट सिंह सेल्स मेन ऑफ दि ईयर से अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली शाजान पदमसी फिल्म ‘मीट द पटेल्स’ में एक गुजराती लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं। अभिनेत्री का कहना है कि ये किरदार उनके लिए चुनौतीपूर्ण है।

शाजान ने बताया, ‘मैं फिल्म में हेतल गांधी का किरदार निभा रहीं हूं। मैं एक पटेल के साथ रोमांस करूंगी। गुजराती लड़की का किरदार निभाना एक बहुत अलग अनुभव होने वाला है और ये बहुत चुनौतीपूर्ण होगा।’ साथ ही उनका मानना ये भी है कि पर्दे पर अलग-अलग किरदार निभाने में सक्षम होना एक अभिनेत्री की बेहतरीन खूबी है।

फिल्म के बारे में शाजान ने कहा, ‘ये एक क्रेजी और पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म है। मैं कॉमेडी फिल्मों के साथ फैमिलियर हूं। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी। मैं खुद को हंसने से नहीं रोक सकी थी। मुझे यकीन है कि दर्शक इस फिल्म को देखकर बहुत हसेंगे।’

‘मिकी वायरस’ के निर्देशक सौरभ वर्मा की फिल्म ‘मीट द पटेल्स’ एक साफ-सुथरी कॉमेडी है। फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है और दो गुजराती लड़कों टॉम पटेल और जैरी पटेल के आसपास घूमती है, जो जिंदगी को पूरी तरह जीना जानते हैं और मेहनत के अलावा कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में चल रही है। फिल्म में शिव पंडित और केतन मेहता भी नज़र आएंगे। शाजान शिव पंडित के ऑपोजिट हैं। ‘मीट द पटेल्स’ 24 अप्रैल 2015 को रिलीज होगी।

SHARE

Mayapuri