आखिर क्यों बनी रहना चाहती हैं आलिया बेवकूफ…सुनिये इसका जवाब

1 min


जैसा कि सब जानते हैं कि भट्ट साहब कि क्यूट सी बेटी आलिया भट्ट इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं। और आलिया कि मानें तो वो ऐसा इसलिए कर रही हैं ताकि अपने लिए थोड़ा टाइम निकाल सके इसलिए आलिया भट्ट 6 महीने के ब्रेक पर हैं। जिसके बारे में आलिया ने बताया था कि “इस दौरान मैं काफी कुछ सीखूंगी जिसमें पियानो से लेकर खाना बनाना, भी शामिल हैं। लेकिन अगर देखा जाए तो उन्हें इस ब्रेक की जरुरत भी थी। इतनी छोटी उम्र में इतना काम और फिर उनकी समझदारी को लेकर इतने ट्रोल के बाद तो ये छुट्टियां बनती हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में आलिया ने इससे जुड़े सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि अच्छों अच्छों की बोलती बंद हो जाए।

असल में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में आलिया भट्ट ने कहा कि इंटेलीजेंट होने का नाटक करने से बेहतर है कि वो बेवकूफ बनी रहें। आलिया ने कहा, ‘मुझे इंटेलीजेंट बनने का नाटक नहीं करना, इससे अच्छा है कि मैं बेवकूफ ही रहूं। दुनिया को ये बताने में कि आपको सब मालूम है, बहुत एनर्जी लगती है। अगर आप ये एनर्जी बचा कर रखेंगे तो इसका इस्तेमाल कुछ सीखने में कर सकते हैं। असली नॉलेज कुछ ना जानने के बाद ही मिलती है।’

आलिया ने आगे कहा कि अगर उन्हें 70 के दशक का कोई सिंगर नहीं मालूम है तो इसमें गलत क्या है। उन्होंने कहा, ‘प्रॉब्लम यही है कि आपके पास कोई जवाब नहीं है। आजकल तो बिस्तर से उठने के लिए भी ट्रोल किया जाता है।’ इसके साथ इस पटाखा कुड़ी ने ये भी कहा कि अगर उनपर जोक्स बनने बंद हो जाए तो उन्हें बहुत बुरा लगेगा। आलिया कि इन बातों से तो हम करण जौहर कि बात पर यकीं करने पर मजबूर हो जाते हैं कि आलिया सच मुच बहुत समझदार हैं। ऐसे ही नहीं आलिया ने इतनी छोटी उम्र में इतना कुछ हासिल कर लिया और वैसे भी जर्नल नॉलेज से किसी कि समझदारी को नहीं मापा जा सकता।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये