शीतल व अभिजीत का प्रेम गीत “लंडनचा राजा” पिकल म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर हुआ वायरल

1 min


इन दिनों सिंगल गाने के संगीत वीडियो लोगों को अपनी तरफ सर्वाधिक आकर्षित कर रहे हैं। इतना ही नहीं मौलिक व कर्णप्रिय गीत हर संगीत प्रेमी के ओठों पर भी कब्जा जमाते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मराठी भाषा का मौलिक व कर्णप्रिय गीत हर संगीत प्रेमी की जुबां पर आने को तैयार है। जी हाँ! ‘प्रजाक्ता फिल्म प्रोडक्शन’ और ‘पिकल म्यूजिक’ निर्मित प्रेम गीत ‘लंडन चा राजा… इटली ची रानीं’ कई वजहों से लोकप्रियता के चरम पर जाने वाला है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस गाने का वीडियो शीतल अहिरराव और अभिजीत श्वेतचंद्र जैसे लोकप्रिय कलाकारों पर फिल्माया गया है।

अभिनेत्री शीतल अहिरराव किसी परिचय की मोहताज नहीं है। मराठी भाषी दर्शक उन्हें ‘‘व्ही आयपी गाढव’’ और ‘‘एचटूओ’’जैसी मराठी फिल्मों में देख चुके हैं। शीतल अहिरराव ने अपनी अभिनय प्रतिभा के बल पर मराठी सिनेमा जगत में अपना एक विशिष्ट स्थान बनाया है।

तो वहीं अभिजीत श्वेतचंद्र इस गाने से पहले ‘व्वा पैलवान’, ‘तालीम’, ‘संजना’ सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। फिलहाल वह ‘स्टार प्रवाह’ टीवी चैनल पर सीरियल ‘नवे लक्ष्य’ में अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। अब दोनों पहली बार रोमांटिक गाने ‘लंडन चा राजा… इटली ची रानी’ में अपने अभिनय का रंग भर रहे हैं।

रेखा, सुरेंद्र जगताप, नितीन माने और संजय शिंदे निर्मित तथा ‘पिकल म्यूजिक’ प्रस्तुत गाने ‘लंडन चा राजा… इटली ची रानी’ में पहली बार लोगों को शीतल और अभिजीत की जोड़ी परदे पर देखने को मिलेगी। इस गीत के गीतकार व संगीतकार प्रफुल्ल कांबले हैं। जबकि इस गीत को नैतिक और सोनाली सोनावणे ने इस गीत को अपनी आवाज में स्वरबद्ध किया है। तथा इसके वीडियो का निर्देशन कैलाश काशीनाथ पवार ने किया है। इस गीत को मुबई से लगभग दो सौ किलोमीटर दूर अलीबाग के प्राकृतिक सौंदर्य के बीच फिल्माया गया है।

‘लंडन चा राजा’ महज एक प्रेम गीत नहीं बल्कि संगीत प्रेमियों को इसमें एक अति खूबसूरत प्रेम कहानी का भी अनुभव मिलेगा। यह एक राजा और एक रानी की प्रेम कहानी है, जो कि गीत के साथ धीरे धीरे पल्लवित होती है, जो कि गीत ‘लंडन चा राजा’ की सबसे बड़ी खासियत है। निर्देशक कैलाश काशीनाथ पवार कहते हैं, ‘मैंने महज एक गाना बनाने के लिए इसे नही बनाया है, बल्कि इस गाने के माध्यम से मन के भाव हर संगीत प्रेमी तक पहुंचाना ही मेरा मकसद है।’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये