‘तौडा कुत्ता’ की लड़की शहनाज गिल, डांसिंग सनसनी के साथ धर्मेश ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया ‘मो पे पे मोज’ गाने के लिए प्रतियोगियों के साथ चुनौती दी

1 min


शहनाज़

अभिनेता और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी शहनाज गिल, प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर और अभिनेता धर्मेश के साथ बिग बॉस 14 के नवीनतम एपिसोड में लोकप्रिय ‘मोज पे मोज’ गीत के कदम पर थिरकते हुए देखा गया। युगल ने प्रतियोगियों को बिग में चुनौती दी गाने के हुक के साथ बॉस का घर।

एसेस कौर, बादल और नक्श अज़ीज़ की मधुर आवाज़ के साथ पेप्पी ट्रैक को इंटरनेट पर 1 बिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह ट्रैक भारत के प्रमुख लघु वीडियो प्लेटफॉर्म Moj के लिए ब्रांड गीत भी होता है।

शहनाज़  शहनाज गिल और धर्मेश, बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान के साथ मोज को प्रमोट करते और दर्शकों को मंच से जुड़ने के लिए आमंत्रित करते नजर आए।

इस हुक कदम की चुनौती पर, धर्मेश ने कहा, “मौज बिग बॉस शो की तरह ही मज़ेदार और मनोरंजन कर रही है। सुपर कैच और ग्रूवी j Moj Pe Moj ’गाने के लिए एक डांस हुक कदम की आवश्यकता थी। और प्रतिभाशाली बिग बॉस के प्रतियोगियों ने इस ट्रेंडसेटिंग गीत के लिए सही हुक कदम को खोजने के लिए अपने रचनात्मक नृत्य चाल के साथ हमारी मदद की ”

शहनाज़शहनाज़ गिल ने कहा, “Moj नई इंटरनेट सनसनी है। यह नृत्य, मस्ती और चाल के बारे में है। मैंने बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों के साथ इस विचित्र इयरवॉर्म के लिए हुकस्टेप की खोज करने का पूरा आनंद लिया है। बिग बॉस के घर के अंदर ऊर्जावान माहौल के साथ Moj गीत गूंजता है और यह उनके साथ गाने के लिए हुकस्टेप को मजेदार बना रहा था

यह शो 27 दिसंबर, 2020 को कलर्स टीवी और वूट ऐप पर रात 9 बजे प्रसारित किया गया था और रिपीट टेलीकास्ट को यहां देखा जा सकता है। बिग बॉस के घर से कुछ एक्सक्लूसिव और अनपेक्षित क्लीपिंग केवल Moj ऐप पर उपलब्ध हैं।

बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों द्वारा Moj चुनौती पर वीडियो की जाँच करने के लिए, यहाँ क्लिक करें शहनाज़


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये