शहनाज़ गिल को अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए मिलते हैं इतने रुपये , जानकर हो जाओगे हैरान

1 min


शहनाज़ गिल इंस्टाग्राम

क्या आप जानते हो शहनाज़ गिल को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कितने रुपये मिलते हैं ?

Bigg Boss 13 की बहुचर्चित कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज़ गिल की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। शहनाज़ गिल के बारे में यह कहा जा सकता है कि उन्हें Bigg Boss का जबरदस्त फायदा हुआ। शहनाज़ की भोली- भाली बातों और नटखट अदाओं ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। जिसकी वजह से बिग बॉस के शो के सीजन 13 में वो आखिर तक डटी रहीं और जमकर लोकप्रियता हासिल की। उनकी यहीं लोकप्रियता अब उन्हें अमीर बना रही है। जानकर हैरानी होगी कि शहनाज़ गिल अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से ही लाखों रुपये कमा लेती हैं। जी हां, यह रकम इतनी ज्यादा है कि कई टीवी सेलेब्रिटीज भी इस मामले में उनसे पीछ रह जाते हैं।

बिग बॉस के 13वें सीजन से बड़ी पॉपुलैरिटी

जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण शहनाज़ नए जमाने की सोशल मीडिया स्टार हैं। पंजाब इंडस्ट्री पर राज करने के बाद शहनाज़ गिल ने बिग बॉस के 13वें सीजन में एंट्री ली थी। इस सीजन में उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया। इससे उन्हें ना सिर्फ भारत बल्कि कनाडा, यूएसए और यूके में भी खूब पसंद किया जाने लगा।

एक पोस्ट के मिलते हैं इतने रुपये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले शहनाज़ गिल अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए पांच लाख रुपये लिया करती थीं, अब उन्हें आठ लाख रुपये एक पोस्ट के लिए दिए जा रहे हैं। बड़े ब्रांड से तो उन्हें दस लाख रुपये भी एक पोस्ट से मिल जाते हैं। उनकी यह कमाई बिग बॉस के रनरअप आसिम रियाज से भी ज्यादा है।

यह मुकाम उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में आने के कुछ महीनों में ही हासिल कर लिया है। वो कई सेलेब्स से सोशल मीडिया से होने वाली कमाई के मामले में आगे हैं। उनकी मौजूदगी इंस्टाग्राम के अलावा टिक टॉक और स्नैपचैट पर भी देखी जा सकती है।

यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि शहनाज़ की इस कमाई और पॉपुलैरिटी का काफी हद तक श्रेय उनके फैंस को भी जाता है। जैसे ही शहनाज़ अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं वो बेहद कम समय में वायरल हो जाती है।

और पढ़ेंः गलवान वैली में भारतीय सेना के सपोर्ट में आए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा – आपका बलिदान नहीं जाएगा व्यर्थ


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये