शहनाज गिल ने फैंस से कहा – मुझे गिफ्ट भेजकर पैसे बर्बाद मत करो, ‘मैं मान गई हूँ कि मैं मोस्ट लवड गर्ल…’

1 min


शहनाज गिल फैंस

शहनाज गिल ने अपने फैंस से की खास अपील, बोलीं – मुझे गिफ्ट भेजकर अपने पैसे बर्बाद मत करो

Bigg Boss 13 की बहुचर्चित कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण शहनाज नए जमाने की सोशल मीडिया स्टार हैं। शहनाज गिल के बारे में यह कहा जा सकता है कि उन्हें Bigg Boss का जबरदस्त फायदा हुआ। शहनाज़ की भोली- भाली बातों और नटखट अदाओं ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। लोगों के बेशुमार प्यार की बदौलत शहनाज गिल ने इंस्टा पर 5 मिलियन फॉलोअर्स अचीव कर लिए हैं।

इंस्टा स्टोरी पर फैंस के लेटर और तोहफों को किया शेयर

शहनाज गिल फैंस

शहनाज गिल फैंस

Source – Instagram

इसी खुशी को जाहिर करते हुए शहनाज गिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस के लेटर और तोहफों को शेयर किया है। 5 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैंस ने शहनाज को कई सारे तोहफे, केक भिजवाए। अपने फैंस का प्यार पाकर शहनाज की खुशी का ठिकाना नहीं है लेकिन उन्होंने फैंस से खास अपील करते हुए कहा कि वे गिफ्ट के पीछे अपने पैसों को यूं बर्बाद ना करें।

पैसे बर्बाद मत करो

शहनाज गिल फैंस

Source – Instagram

शहनाज गिल ने इंस्टा स्टोरी पर फैंस को खास मैसेज दिया है। शहनाज ने ऑडियो मैसेज में कहा- मुझे पता है आप लोग मुझसे बहुत प्यार करते हो। मेरे लिए अच्छे अच्छे गिफ्ट भेजते हो। लेकिन मुझे बहुत दुख भी होता है, मुझे लगता है कि आप पैसे क्यों खर्च कर रहे हो। प्लीज अपने पैसे बर्बाद मत करो। मुझे ये अच्छा नहीं लगता है, वैसे ही मुझे पता है आप लोग मुझे प्यार करते हो। मुझे गिफ्ट मत भेजा करो। शहनाज ने ये भी कहा कि वे मान गई हैं कि वे मोस्ट लवड गर्ल हैं।

बता दे , पहले शहनाज गिल अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए पांच लाख रुपये लिया करती थीं, अब उन्हें आठ लाख रुपये एक पोस्ट के लिए दिए जा रहे हैं। बड़े ब्रांड से तो उन्हें दस लाख रुपये भी एक पोस्ट से मिल जाते हैं। यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि शहनाज की इस पॉपुलैरिटी का काफी हद तक श्रेय उनके फैंस को भी जाता है। जैसे ही शहनाज अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं वो बेहद कम समय में वायरल हो जाती है।

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका नया गाना ‘कुर्ता पायजामा’ रिलीज होने वाला है। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है। 17 जुलाई को ये सॉन्ग रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- हॉकी के बाद संदीप सिंह के राजनीतिक सफर पर बनेगी दूसरी फिल्म ‘सिंह सूरमा’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये