शेखचिल्ली एंड फ्रेंड्स फिर से दुनिया पर छाने को तैयार

1 min


PowerPoint Presentation

एपसन्स एंटरटेनमेंट ( मायापुरी ग्रुप, ओनर ऑफ लोटपोट- किड्स कॉमिक मैगज़ीन ) के साथ अपने एग्रीमेंट की घोषणा करते हुए वन टेक मीडिया काफी खुश हैं. दुनिया भर में मरशहूर सीरीज शेखचिल्ली की ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन भी होगी  (सिवाय SAARC देशों के). यह शो 104 एपिसोड का है. प्रत्येक एपिसोड 11 मिनटों के हैं.

ये शो दुनिया भर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा ( सिवाय SAARC देशों के). भारत में ये शो डिस्कवरी किड्स पर सफलतापूर्वक चल रहा है और इसके लाखों  प्रशंसक है.

इस शो की कहानी आज के बच्चों को ध्यान में रखते हुए लिखी गई है. आज के बच्चे आधुनिक और गैजेट प्रेमी है इसलिए इसकी कहानी को भी उसी के अनुरूप लिखा गया है. कहानियां बहुत रोचक और आसानी से समझ आने वाली है. इसमें एक्शन, ड्रामा और फन सब कुछ मिलेगा जो एक बच्चे के जीवन से जुड़ा होगा.

शेख चिल्ली एंड फ्रेंड्स का मुख्य किरदार है एक 9 साल का शेखचिल्ली जो झुनझुन नगरिया में रहता है. वो बहुत प्यारा और मासूम सा बच्चा जिसके बहुत से अच्छे दोस्त हैं. एक दोस्त है बुलबुल जो बहुत बोलता है. मल्लिका शेखचिल्ली की बहुत घनिष्ठ मित्र है.  फिर उसके बाद है हमारा एकमात्र खटकु जो 6 इंच लंबा है और शेख चिल्ली के पॉकेट में रहता है. एक जिन्न है जो बोतल में रहता है और शेखचिल्ली द्वारा बोले गए जादुई शब्दों पर ही बोतल से निकलता है और वही करता है जो शेखचिल्ली उसे करने को कहता है. बुरी नाम की एक जादूगरनी है जिसे नूरी जिन द्वारा पहना गया नीला डायमंड चाहिए. एक और किरदार है जिसका नाम है गामा जो शेखचिल्ली का क्लासमेट है और उसे बहुत परेशान करता है. लूटेरा एक बेवकूफ चोर है जो हमेशा चोरी करने के फिराक में होता है पर शेखचिल्ली और उसके दोस्तों की वजह से वो कभी सफल नहीं हो पाता है.

मिस्टर अमन बजाज जो मायापुरी ग्रुप –  लोटपोट मैगज़ीन की पब्लिशर (ओनर) है उनका एनिमेशन और प्रोडक्शन में 30 साल से भी ज्यादा का अनुभव है और उनकी अनुभवी टीम लोटपोट किड्स मैगज़ीन जैसे मोटू पतलू,शेखचिल्ली, नीटू, के विभिन्न IP कैरेक्टर्स डेवलप कर रही है.

उन्होंने कहा शेख चिल्ली एंड फ्रेंड्स जादू और रहस्य के ऊपर आधारित है. इसके किरदार,आज के समय के किरदार हैं टेक्नोलॉजी फ्रेन्डली हैं ताकि आज की पीढ़ी के बच्चे इस शो से खुद को कनेक्ट कर पायें.

OTMC  एक ऐसा प्लेटफार्म है जो डीटीएच,टेलीकॉम ओटीटी, केबल इंडस्ट्रीज, हॉलीवुड की फिल्में,हॉलीवुड की हिंदी में डब्ड फिल्म,बच्चों की एनीमेटेड फिल्में/शो कुकिंग शो, कोरियन टीवी सीरीज की सर्विसेज़ प्रदान करता है.

मिस्टर अनिल खेड़ा जो वन टेक मीडिया के सीईओ और संस्थापक हैं, वो कहते हैं कि, “मुझे विश्वास है कि शेख चिल्ली एंड फ्रेंड्स को विश्व स्तर पर काफी सफलता मिलेगी. हम निरंतर दर्शकों को कुछ नया प्रदान करने की कोशिश करते है. शेख चिल्ली एंड फ्रेंड्स विश्व भर में हमारे दर्शकों को काफी पसंद आएगा.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये