शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में ऐसा क्यों कहा ? टूट जाएगी स्टार सिस्टम की कमर

1 min


शेखर कपूर ट्वीट

शेखर कपूर का दावा, एक साल तक सिनेमाघर नहीं खोले जाएंगे

कोरोना वायरस का खतरा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसे में देशभर में काफी समय तक लॉकडाउन रहा। जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री का सारा काम बंद हो गया और अब इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है। लॉकडाउन के दौरान फिल्मों की शूटिंग और रिलीज सभी रोक दी गई थी। सभी सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया था। वहीं, अब लॉकडाउन तो खत्म हो गया है और स्टार्स अपने काम पर वापस भी लौट रहे हैं। लेकिन सिनेमाघरों को अबतक नहीं खोला जा रहा है और उसके बारे में अभी कोई जानकारी भी दी गई है। ऐसे में फिल्ममेकर शेखर कपूर ने ये दावा किया है अभी एक साल तक सिनेमाघर नहीं खोले जाएंगे।

शेखर कपूर का ट्वीट वायरल

वहीं, सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से मेकर्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। आने वाली सभी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। इसी बीच सिनेमाघरों के एक साल तक न खुलने का दावा करने वाले फिल्ममेकर शेखर कपूर का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

शेखर कपूर ने ट्वीट किया है कि अब से फिल्म रिलीज के तरीके में बदलाव आएगा। पहले हफ्ते में जो 100 करोड़ क्लब का हाइप क्रिएट किया जाता था, अब वो पूरी तरह से खत्म हो चुका है। थियेटर्स आने वाले 1 साल तक नहीं खुलने वाले हैं। ऐसे में 100 करोड़ क्लब का बिजनेस खत्म हो गया है। अब एक्टर सेलिब्रिटीज के पास ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही अपनी फिल्म को रिलीज करने का रास्ता है या फिर अपने ऐप पर फिल्में स्ट्रीम करें। टेक्नोलॉजी आसान है। फिलहाल, शेखर कपूर का ये ट्वीट आने वाले समय में बड़ी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज पर अपनी मुहर जरूर लगाता है।

ये भी पढ़ें- बायोपिक/ मैं मुलायम सिंह यादव का ट्रेलर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये