अपने बेटे की मौत की फेक न्यूज के बाद कुछ ऐसे भड़के शेखर सुमन

1 min


शेखर सुमन और अध्ययन सुमन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शेखर सुमन अक्सर चर्चा में बने हुए थे। वह आरोपियों को सजा दिलाने की बात कह रहे थे।

अब अचानक ही टीवी पर एक खबर आ रही थी कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने आत्महत्या कर ली है। शेखर ने जैसे ही ये न्यूज टीवी पर देखी उन्होंने अपने बेटे को फोन किया। तब उन्हें पता चला की इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। अध्ययन बिलकुल ठीक है और इस समय दिल्ली में हैं।

न्यूज चैनल द्वारा दिखाए गए इस फेक न्यूज के बाद शेखर सुमन भड़क गए और उन्होंने उस न्यूज चैनल के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही।

शेखर ने ट्वीट कर लिखा- ”मेरा बेटा दिल्ली में था और उसका नंबर भी नहीं लग रहा था। इस कारण हम सभी उस एक पल में कई हजार बार मरे। इस चौंकाने वाली खबर के कारण हम सभी पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। मैं चैनल से माफी मांगने की डिमांड करता हूं।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा- “मैं प्रकाश जावड़ेकर, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री और NCP अनिल देशमुख से निवेदन करता हूं कि इस तरह के गैरजिम्मेदार और निंदनीय कृत्य के लिए चैनल के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें।  उन्होंने एक ऐसी न्यूज चलाई जिसने मुझे, मेरी पत्नी और मेरे परिवार के सभी सदस्यों को तबाह कर दिया। इस न्यूज को देखने के बाद मेरी पत्नी सदमे में आ गई थी। इस तरह के निंदनीय कृत्य के लिए मैं चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन ले रहा हूं।”

अधययन सुमन एक अभिनेता हैं और उन्होंने – राज़ – द मिस्ट्री कंटीन्यूज़ ’,हाल-ए-दिल’ और अन्य जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये