शेखर सुमन-यह दुनिया सुशांत के लायक नहीं थी।

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने पूरे हो चुके हैं।हर कोई सुशांत के इस दुःखद निधन से शोक में है।उन्हें न्याय दीपन की जंग अभी भी जारी है।सुशांत के परिवार वालों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ और उनके फैंस भी उनके लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं।केस सुलझने का नाम ही नही ले रहा है,हर रोज एक नया नाम और एक नया मोड़ सामने आ जाता है।

सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के लिए पोस्ट की जा रही है।हर कोई सुशांत को इंसाफ़ दिलाना चाहता है।उनके निधन को 90 दिन पूरे हो चुके हैं।कईयों की आंखें नाम हैं।सुशांत के साथ रिलेशन में रह चुकी अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत को लेकर ट्वीट किया है।दूसरी तरफ़ शेखर सुमन ने भी सुशांत को याद करते हुए भावुक बात कही।उनके अनुसार ये दुनिया सुशांत के लायक नही थी।

Shekhar Suman: What happens in Bollywood isn't nepotism, it's gangism | Entertainment News,The Indian Express

सुशांत की मौत की ख़बर के बाद हर किसी के दिल को ठेस पहुंची।कोई बॉलीवुड पर गुस्सा है,कोई नेपोटिस्म पर तो कोई ड्रग्स को लेकर।हर कोई सुशांत को लेकर भावुक है।शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा-दिनभर मैं यही सोचता रहा कि सुशांत के जाने के 90वें दिन मैं क्या लिखूं। और मेरे दिल ने बस यही कहा कि वो इस दुनिया के काबिल नहीं थे और यह दुनिया उनके लायक नहीं थी।

 

SHARE

Niharika jain