शेमारू टीवी पर अब चढ़ेगा ब्लॉकबस्टर शो ‘एक बूंद इश्क़’ का खुमार

1 min


शेमारू टीवी पर अब चढ़ेगा ब्लॉकबस्टर शो एक बूंद इश्क़का खुमार, दर्शकों की होगी पारिवारिक पहलू से इश्क़ की बात

~यह शो टेलीकॉस्ट के दौरान दर्शकों के सबसे पंसदीदा शो में से एक था, और जीआरपी की लिस्ट में हाईएस्ट रैंक में शामिल था।~

इंडिया, मार्च , 2021: फ्री-टू-एयर हिंदी जीईसी, शेमारू टीवी, जो शेमारू एंटरटेनमेंट का एक हिस्सा है। वह, अब एक बार फिर अपने एचएसएम दर्शकों के लिए उनका सबसे पसंदीदा शो ‘एक बूंद इश्क़’ लेकर आ गया है। यह शो 20 फरवरी, 2021 से हर दिन रात 9 बजे, शेमारू टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। चैनल इस शो के माध्यम से एक ऐसा कंटेंट पेश कर रहा है, जिससे दर्शक फैमिली एंटरटेनमेंट के अनुभव की हर भावना को आसानी से महसूस कर शो का लुत्फ़ उठा सकता है। आपने देखा होगा कि शेमारू टीवी अक्सर माइथोलॉजी, डिवोशन, थ्रिलर, ड्रामा और क्लासिक्स जैसे टॉपिक पर शो को दिखाता है। ऐसे में इन टॉपिक्स पर चैनल ने अपने एचएसएम दर्शकों की टीवी स्क्रीन पर कुछ बेहतरीन शो प्रसारित किए हैं, जिनमें से देवों के देव….महादेव, कोड रेड, सुहानी सी एक लड़की, शश कोई है, गीत, सौभाग्यवती भव जैसे कई पसंदीदा टीवी शो शामिल हैं। वहीं, नया शो ‘एक बूंद इश्क़’ भी भारतीय दर्शकों की हर मनोरंजन की श्रेणी को पूरा करने के साथ-साथ उनके सस्पेंस की क्रेविंग को भी शांत करेगा।

शो की कहानी तारा नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है। वह काफी खुश और एक भाग्यशाली लड़की है, जो अपनी विधवा माँ और भाई-बहनों के लिए एकमात्र सहारा है। मगर, उसकी खुशियों को नज़र लगते देर नहीं लगती। दरअसल, उसे अपनी बिगड़ती फाइनेंसियल कंडिशन के कारण एक संपन्न परिवार में शादी के प्रस्ताव को मज़बूरी में स्वीकार करना पड़ता है, जहां उसकी शादी एक बलात्कार के दोषी से तय होती है। इन सबके बीच, उसका ध्यान एक ऐसे व्यक्ति पर जाता है, जो बेहद ही शक्तिशाली होता है। इस धुंधली पहचान और अपरंपरागत वैवाहिक संबंधों से जुड़ी यह अनूठी कहानी ‘एक बूंद इश्क़’ अपने दर्शकों को हर बार एक सस्पेंस के साथ खुद से जोड़कर रखेगा। हम यूं कहें तो यह एकमात्र ऐसा शो है, जो ज़िंदगी के हर पहलू को दिखाने की कोशिश करता है। इसके हर एपिसोड में आपको हर करैक्टर की अलग-अलग भावनाओं को देखने का मौका मिलेगा। इस शो के वर्तमान में करैक्टर तारा और मृत्युंजय के बीच नफ़रत भरे प्यार के संबंधों को दिखाएगा जाएगा। इसके बाद आप देखते हैं कि कैसे दोनों विवाहित जोड़े के रूप में अपने बीच बुने नए बंधन का पता लगाते हैं, जो उनके बीच अनजाने में उत्पन्न हो जाता है। आप इस शो से शेमारू टीवी के चैनल पर हर रोज रात 9 बजे और अगले दिन सुबह 10 बजे जुड़ सकते हैं।

लॉकडाउन के दौरान लॉन्च किया गया, शेमारू टीवी अपने दर्शकों को कई जॉनर में फैले शो की लिस्ट के साथ एक यूनिक कंटेंट प्रदान करता है। ठीक उसी तरह इस नए शो ‘एक बूंद इश्क़’ के साथ भी शेमारू टीवी एक फैमिली एंटरटेनमेंट इमोशनल मेलोडी ड्रामा के कंटेंट से दर्शकों को जोड़ने का प्रयास कर रहा है।

 शेमारू टीवी के बारे में

शेमारू टीवी भारत के प्रमुख कंटेंट पॉवरहाउस, शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड का एक हिंदी सामान्य मनोरंजन चैनल है। चैनल परिवार के कॉमेडी, ड्रामा, माइथोलॉजी, क्राइम और 10 घंटे की नई प्रोग्रामिंग का वादा करता है। साथ ही, दैनिक मनोरंजन के साथ मनोरंजन का एक अच्छा पैकेज प्रदान करता है। शेमारू टीवी भारत के हिंदी लैंग्वेज के मार्केट को कवर करते हुए ग्रामीण और शहरी दर्शकों का मनोरंजन करता है। टैग लाइन ‘बदलते आज के लिए’ के साथ यह चैनल फेमस इंडियन टीवी शो को भी पेश करता है, जो फ्री टू एयर चैनलों पर पहले कभी नहीं देखे गए हैं। एक फैमिली एन्टरटेनमेंट चैनल, शेमारू टीवी सभी प्रमुख केबल और डीटीएच ऑपरेटरों के साथ डीडी फ्री डिश पर भी उपलब्ध है। वहीं, चैनल शेमारू के ओटीटी प्लेटफॉर्म शेमारूमी पर भी उपलब्ध है।एक बूंद इश्क


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये