शेमारू का लोकप्रिय शो ‘नामकरण’ नए चेहरों के साथ नए पड़ाव पर पहुंचा

1 min


मां-बेटी के वजूद की तलाश से शुरू हुआ शेमारू टीवी का बेहद लोकप्रिय शो ‘नामकरण’ अब एक नए और दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है, जहां नए चेहरों के साथ कई नए किरदार शो का हिस्सा बननेवाले हैं और मिलनेवाली है नए रिश्तों को एक नई पहचान।

शेमारू टीवी के पॉप्युलर शो ‘नामकरण’ में अब आप देखेंगे अवनि और नील की दिलचस्प कहानी। जी हां, 22 सितंबर से शो 15 साल का लीप लेनेवाला है। 15 साल बाद अब एक नई पहचान के साथ अवनि दयावंती को चुनौती देने वापस आ रही है। इस समय शो का सबसे दिलचस्प भाग है, अवनि और नील की बढ़ती नज़दीकियां। ‘अवनिल’ के नाम से मशहूर यह कपल लाखों दिलों की धड़कन हैं।

दर्शकों के पसंदीदा शो ‘नामकरण’ में जहां बड़ी अवनि का किरदार निभाया है बेहद ख़ूबसूरत ऐक्ट्रेस अदिति राठौड़ ने, वहीं शो में बतौर लीड एक्टर एंट्री हो रही है नील यानी हर दिल अज़ीज़ ज़ैन इमाम की इस शो में अवनि और नील की केमिस्ट्री इतनी ख़ास है। देखनेवाले पलकें झपकाना भूल जाते हैं. 22 सितंबर से यह शो एक नए मोड़ के साथ एक दिलचस्प व नई शुरुआत करनेवाला है और आप इसे हर रात 9 बजे शेमारू टीवी पर देख सकते हैं। मनोरंजन जगत में लोकप्रियता की सीढ़ियां चढ़ते-चढ़ते शेमारू टीवी इस मुकाम पर पहुंच गया है कि आज बहुतों का यह पसंदीदा चैनल बन गया है. इसके एक से बढ़कर एक बेहतरीन शोज़ दर्शकों को बेहद आकर्षित कर रहे हैं।

SHARE

Mayapuri