शर्लिन चोपड़ा ने रामगोपाल वर्मा पर निकाली भड़ास, कहा- क्या शाहरुख की बेटी को अडल्ट फिल्म ऑफर करते ?

1 min


sherlyn_chopra

अपनी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए अकसर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। इंटरव्यू के दौरान शर्लिन ने कई चौंका देने वाले खुलासे भी किए। उन्होंने बताया कि स्टार किड्स और आम स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस के बीच इंडस्ट्री में कैसे फर्क किया जाता है।

https://www.instagram.com/p/B1wP787hTFY/

ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर दिए बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। शर्लिन का आरोप है कि रामगोपाल वर्मा से उन्होंने काम मांगा तो रामगोपाल वर्मा ने उन्हें अडल्ट फिल्म ऑफर की। उन्होंने कहा अगर रामगोपाल वर्मा को शाहरुख खान की बेटी ऐसे मैसेज कर काम मांगती तो रामगोपाल वर्मा उन्हें अडल्ट फिल्म नहीं, बल्कि अच्छी स्क्रिप्ट ऑफर करते।

https://www.instagram.com/p/B0LQx85BhF8/

शर्लिन ने आगे कहा कि सिर्फ रामगोपाल वर्मा ने ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के कई एंटरटेनमेंट पत्रकार और टैलेंट एजेंसी के मैनेजर ने उन्हें एक रात कॉम्प्रोमाइज करने का खुला प्रस्ताव दिया है। शर्लिन कहती है कि कई लोग तो ऐसे थे जो मुझसे पूछते थे कि आपकी ब्रेस्ट रियल हैं क्या? उन्होंने बताया कि उन्हें इंडस्ट्री में काफी कुछ झेलना पड़ा है। तब जाकर वो अपनी पहचान बना पाई है।

https://www.instagram.com/p/BzUq7AThWAe/

शर्लिन चोपड़ा इससे पहले अपने एक रैप वीडियो की वजह से सुर्खियों में आई थीं। जिसमें उन्होंने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। शर्लिन ने बॉलीवुड फिल्में तो की हैं लेकिन बतौर एक्ट्रेस वो अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना सकी हैं। हालांकि लोग उन्हें बोल्ड, टॉपलेस तस्वीरें, न्यूड फोटोशूट और बेबाक अंदाज के चलते पहचानते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh