शर्लिन चोपड़ा सभी युवा महिलाओं के लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं, जाने क्यों ?

1 min


Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा हर किसी भी तरह के सामाजिक मुद्दे पर बात करने में कतराती नहीं है। वह एकलौती अभिनेत्री है जिन्होंने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बात की है और यह उद्योग में किस हद तक काम करता है यह भी बताया । बोल्ड शर्लिन चोपड़ा एक इंटरप्रेन्योर हैं उन्होंने अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म “रेडशर” शुरू किया है। अभिनेत्री ने कहा, “मैंने निर्माता और सामग्री निर्माता बनने का फैसला किया क्योंकि मैं आत्मनिर्भर होने में विश्वास करती हूं।”

शर्लिन चोपड़ा वास्तव में उन युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा हैं, जो अपना करियर बनाने के लिए तैयार रहती हैं। शर्लिन के प्रेरणादायक मैसेज हमेशा से ही सभी महिला वर्ग को मोटीवेट करते रहे हैं, देखें,


“जानें कि आप कौन हैं, अनजान रहे हैं जो दूसरे आप को बनाना चाहते है। ”


” एक बिंदास महिला जिसे डर से ज्यादा खुद पर विश्वास है! ”


“कभी भी अपने डर पर भरोसा न करें, क्योकि वे आपकी ताकत को नहीं जानते”

शर्लिन चोपड़ा के निडर रवैये ने यह साबित कर दिया है कि आत्मनिर्भर शख्सियत है। उन्होंने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है। वह भारत की पहली महिला हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था। अब वे एक अभिनेत्री होने के साथ अब वह एक निर्माता, लेखक और कॉन्टेंट क्रिएटर बन गई है। उन्होंने अभी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म रेडशेर रिलीज़ किया है , उसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है। शर्लिन पहले से और अधिक फिट और आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रही हैं। वह बहुत ही दिलचस्प परियोजनाओं पर काम कर रही हैं जिन्हें वह जल्द ही हमसे शेयर करेंगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये