शर्लिन चोपड़ा ने ट्रोल करने वालों को दी कड़ी प्रतिक्रिया , “ड्रग्स लेने के बजाय आधी रात को कसरत करना है बेहतर ! “

1 min


खूबसूरत और सेक्सी  शर्लिन चोपड़ा ने हमेशा से ही अपने प्रशंसकों को स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रेरित करती रही है। अभिनेत्री को हमेशा ही योग और वर्कआउट वीडियो साझा करते हुए देखा जा सकता है जो उनके फिटनेस के प्रति प्रेम को दर्शाता है। हाल ही में शर्लिन ने स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने हुए धूम्रपान और पीने को छोड़ने के बारे में अपना राज़ खोला। अभिनेत्री अक्सर वर्कआउट वीडियो अपलोड करती है और संदेश देती रहती है कि स्वस्थ जीवन शैली का कितना महत्व है।

हाल ही में, शर्लिन अपने प्रशंसकों के साथ आधी रात को लाइव गई थीं। आधी रात को काम करने के लिए अभिनेत्री को ट्रोल किया गया, जिस पर शर्लिन चोपड़ा ने एक चौका देने वाली प्रतिक्रिया दी, “ड्रग्स करने के बजाय आधी रात को कसरत करना बेहतर है। ” वीडियो में शर्लिन चोपड़ा का मज़ेदार और हास्यपूर्ण पक्ष देखें।

 

 

 

अभिनेत्री ने हार्डकोर वर्कआउट वीडियो और तस्वीरों को साझा करने के अलावा अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म “रेडशेर ” प्रस्तुत किया  है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। रेडशेर ओटीटी प्लेटफॉर्म है जिसमें शर्लिन चोपड़ा द्वारा निर्मित और लिखित और अभिनय की गई उच्च गुणवत्ता की लघु फिल्में और वेब सीरीज को दिखाया जाता हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये