शर्लिन चोपड़ा कहती हैं कि ” दीपिका पादुकोण को अपना नारा बदल कर यह कहना चाहिए “Repeat after me, I will not engage in drug abuse”

1 min


शर्लिन चोपड़ा ने अन्याय के बारे में हमेशा ही खुलकर बात की है। अभिनेत्री का मानना है कि 90% बॉलीवुड ड्रग्स कर रहा है। इससे पहले शर्लिन चोपड़ा ने कहा था कि बॉलीवुड फिल्म पार्टियों में ड्रग्स को ट्रे पर परोसा जाता है और हाल ही में दीपिका पादुकोण ड्रग्स के लिए चर्चा में हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया था जिसमें कहा गया था कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपने नारा बदल कर “Repeat after me, I will not engage in drug abuse” कर देना चाहिए।

शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा, ” ‘दीपिका ने कहा था कि डिप्रेशन एक बीमारी है’। तो क्या हम मान सकते हैं कि जिस डिप्रेशन के बारे में वह बात कर रही है, वह ड्रग  के सेवन से संबंधित है? ग्लोबल रिसर्च के अनुसार, 90% डिप्रेशन के ड्रग  के दुरुपयोग के कारण होते हैं। ”

https://www.instagram.com/p/CFb7HAbBMYk/

 

शर्लिन चोपड़ा ने हालिया ट्वीट में कहा, ” नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बधाई । यह समय है जब हम बॉलीवुड में फैली गंदगी को साफ कर सकते हैं जो राष्ट्र के युवाओं के मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर भारी पड़ रहा है। अब हमारे देश में नार्को-टेररिज्म को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा .. !!! # बॉलीवुडडूग्रेस #drugmamia “


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये