शर्लिन चोपड़ा ने अपने किचन गार्डन की खूबसूरत तस्वीर शेयर की, इसकी झलक देखे।

1 min


शर्लिन चोपड़ा ने हमेशा से ही अपने प्रशंसकों को स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रेरित करती रही है। अभिनेत्री को हमेशा ही योग और वर्कआउट वीडियो साझा करते हुए देखा जा सकता है जो उनके फिटनेस के प्रति प्रेम को दर्शाता है। हाल ही में ,शर्लिन ने स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए धूम्रपान छोड़ने के अपने राज़ को सबके सामने लेकर आई।  अभिनेत्री ने अपने स्वस्थ और फिट शरीर के पीछे का राज दिखाया जो कि उनका खुद का किचन गार्डन है।

शर्लिन चोपड़ा अपनी सब्जियों और फलों को अपने बगीचे में उगाती हैं, अभिनेत्री ने तस्वीर शेयर की और कहा, “मुझे जैविक खेती से प्यार है। यह मेरा प्यार है मैंने अपने छोटे से रसोई के बगीचे में कुछ वनस्पति पौधे लगाए  है। मेरा किचन गार्डन में मेरे पास केले, अजवाईन की पत्तियां (कैरन की पत्तियां), करी पत्ते, हरी मिर्च, करेला (करेला), टमाटर, तुलसी और कुछ और पौधे हैं जो हर रोज पोषण के काम आते हैं। ”

अभिनेत्री ने हार्डकोर वर्कआउट वीडियो और तस्वीरों को साझा करने के अलावा अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म “रेडशेर ” प्रस्तुत किया  है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। रेडशर ओटीटी प्लेटफॉर्म है जिसमें शर्लिन चोपड़ा द्वारा निर्मित और लिखित और अभिनय की गई उच्च गुणवत्ता की लघु फिल्में और वेब सीरीज को दिखाया जाता हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये