Sherlyn Chopra ने राज कुंद्रा मामले पर तोड़ी चुप्पी

1 min


Sherlyn Chopra

राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के लिए पुलिस कस्टडी में भेजने के बाद इस मामले से जुड़ी एक्ट्रेस Sherlyn Chopra ने खुलकर बात की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक स्टेटमेंट शेयर किया है।

Sherly को वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि “कुछ दिनों से कई मीडिया पर्सन और जर्नलिस्ट इस मुद्दे पर बात करने के लिए कॉल, टेक्सट और मेल कर रहे हैं। तो मैं आपको बताना चाहती हूँ कि मैं वो पहली इंसान हूँ जिसने महाराष्ट्र साइबर सेल को अपना स्टेटमेंट दिया था। जब महाराष्ट्र साइबर सेल ने मुझे समन भेजा तो मैं भागी नहीं। मैंने देश नहीं छोड़ा। मार्च 2021 में मैं साइबर क्राइम पहुंची और अपना निष्पक्ष बयान दिया।“

Sherly ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- “पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडिया रिपोर्ट्स मुझे कॉल / वॉट्सएप/ ईमेल कर रहे हैं यह कहकर कि मैं आगे आकर इस विषय पर कुछ कहूँ। आप को बता दूँ कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूँ।”

आपको बता दें कि सोमवार को देर रात राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। उनका मेडिकल चेकअप हुआ। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया और अब वो 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं।

गौर करें तो बदलते जमाने के साथ यूँ तो अक्सर सुनने को मिलता है कि अब बॉलीवुड में पहले जैसी माहौल नहीं रहा लेकिन ऐसी खबरें फिर हमें भरोसा करने से रोकने लगती हैं।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये