शिबानी कश्यप अपने नवीनतम ट्रैक “लक्क शेक” में गोविंदा की बेटी टीना आहूजा की आवाज बनीं

1 min


शिबानी कश्यप, जिन्होंने सजना आ भी जा, जिंदा हूं मैं जैसे कई हिट पार्टी गानों को गाया है, का कहना है कि गाने में चरित्र लाने के लिए, वह अपने सभी ट्रैक को अलग-अलग तरीके से पेश करती है और इसके असली सार को सही ठहराती है, जिसके परिणामस्वरूप विविधता लाती है उसका गायन। उनका नया गाना ‘लक्क शेक’ इस बात का सबूत है।

शिबानी श्रोताओं को विश्वास दिलाती है कि कलाकार के पीछे की आवाज एक चरित्र है! यह सब इसलिए क्योंकि वह अनुकूलन करती है। “लक्क शेक” में वह गोविंदा की बेटी टीना आहूजा को अपनी आवाज देती है।

यह एक आउट-एंड-आउट पार्टी नंबर है जो ग्लैमर भागफल के साथ पैक करता है। यह एक मजेदार शुरुआती कविता के साथ खुलता है और फिर पार्टी बीट्स के साथ हिपहॉप मोड में लॉन्च होता है।

जब गाने की गति तेज हो जाती है, तो यह पंजाबी जैसा लगता है जो गाने के पार्टी मूड को बढ़ा देता है। हालांकि इस गाने में वेस्टर्न टच है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि यह पंजाबी फील के लिहाज से काफी ऊंचा है।

 शिबानी ने कहा, “यह किसी पार्टी के लिए एक मजेदार, जोशीला नंबर है या एक लंबी ड्राइव भी हो सकती है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे”

‘लक्क शेक’ इरोज नाउ म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत और निर्मित – सेलेविश मीडिया प्रा। लिमिटेड फीट गोविंदा की बेटी टीना आहूजा और अनवरुल हसन अन्नू।

गायक/गीत: वीन रांझा, संगीत- केपी संगीत, निर्देशक- साहिल मसीह (द क्राइस्ट ब्रदर्स), संपादक- इस्माइल मास

SHARE

Mayapuri