Trailer: ‘शिकारा’ में कश्मीरी पंडितों की 30 साल पुरानी सच्ची कहानी को देखकर आप भी रो देंगे

1 min


शिकारा- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित

साल 1990 में कश्मीर के एक पूरे समुदाय को बेघर कर दिया गया था. 30 साल बाद भी वो अबतक अपने घर वापस नहीं लौट पाए हैं. कश्मीरी पंडितों की इसी कहानी को डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा अपनी फिल्म शिकारा में दिखाया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में आपको वो सब कुछ देखने को मिलेगा, जो 30 साल पहले कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ था.

फिल्म में कश्मीरी पंडितों की वही कहानी दिखाई जाएगी, जो 1990 में उनके साथ हुआ था. ट्रेलर में कश्मीरी पंडितों की उसी दर्द भरी कहानी की झलक दिखाई गई है, जब उन्हें कश्मीर छोड़ने पर मजबूर किया गया था. उस वक्त उन्हें किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और उनके साथ कैसे-कैसे अत्याचार किए गए थे. ट्रेलर देखकर ही आपको अंदाजा लग जाएगा कि फिल्म काफी इमोशनल कर देने वाली है.

फिल्म के ट्रेलर में मेन लीड में दिखाई दे रहे हीरो-हिरोइन फिल्म शिकारा से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म के मेन लीड एक्टर हैं आदिल खान, जो कि फिल्म में शिवकुमार धर का रोल निभा रहे हैं. वहीं, फिल्म की मेन लीड एक्ट्रेस हैं सादिया, जो शांती धर की भूमिका निभाएंगी. फिल्म में इन्हीं दोनों की सच्ची प्रेम कहानी को दिखाया गया है. ये फिल्म इसी साल 7 फरवरी को रिलीज होगी.

देखें ट्रेलर-
ये भी पढ़ें- #AustraliaBushfire: ऑस्ट्रेलिया अग्निकांड से दुखी बॉलीवुड स्टार्स, बोले- हमने अपने ग्रह के लिए क्या…

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये