Shilpa Shetty ने लोगों से overthinking न करने की सलाह दी

1 min


Shilpa Shetty

बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना महामारी के समय लोगों की मदद करने की अपने तरफ से हर कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में अब अभिनेत्री Shilpa Shetty भी इस महामारी के समय लॉकडाउन में बंद लोग जो कई तरह की मेंटल समस्याओं का सामने कर सकते है उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।

इस तस्वीर में Shilpa Shetty योगा के पोज में बैठी नजर आ रही हैं। साथ ही तस्वीर में एक कोटेशन भी लिखा है- “Overthinking  आपकी खुशी और मुड दोनों खराब कर सकता है। इस वजह से जितनी इस्थिति खराब है उससे ज्यादा खराब हो सकती है। एक लम्बी सांस लें और विश्वास रखे की सब ठीक हो जाएगा।”

साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- “हम सभी इस समय की खबरों के बारे में पढ़ रहे हैं। ये सारी खबरें हमारे दिमाग के साथ खेल रहा है और हमारे दिमाग को अंधकार के तरफ ढ़केल रहा है। और फिर ऐसे भी पोस्ट हैं जो लोगों को ताकत देते हैं जिसमें हम पढ़ते हैं कि लोग कैसे एक दूसरे की मदद कर रहे हैं।“

उन्होंने आगे लिखा- “लोग जो कोरोना पेसेंट के लिए खाना बना रहे हैं। कई अलग तरह से लोग सभी की मदद कर रहे हैं। डॉक्टर्स इन्फोर्मेशन और गाइडलाइंस बता रहे हैं। हम अगर कुछ कर सकते है तो हमें भी करना चाहिए। और अगर नहीं कर सकते तो पेनिक नहीं करना है। गहरी सांस लें। और विश्वास रखें कि सब ठीक हो जाएगा।”

SHARE

Pragati Raj