सुपर डांसर 4 में लौटी शिल्पा शेट्टी, भावुक हो कहा पति ने होने पर कैसे मजबूत होना पड़ता है

1 min


हाल ही में राज कुंद्रा केस के चलते शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सुपर डांसर 4 से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था। हालाँकि उनकी जजमेंट को सब बहुत पसंद कर रहे थे। शिल्पा शेट्टी के एक्स्ट्रा कमेंट्स भी कंटेस्टेंटस के लिए उर्जवर्धक साबित होते थे।

अब एक ब्रेक के बाद शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर 4 में वापस आ गयी हैं। अंशिका राजपूत और अयान पात्रा की रानी लक्ष्मीबाई थीम पर और फिल्म कर्मा के गाने ‘दिल दिया है जान भी देंगे, ए वतन तेरे लिए’परफॉरमेंस देख शिल्पा भावुक हो उठीं, उन्होंने रानी लक्ष्मी बाई का उदाहरण देते हुए कहा कि “मैं जब भी झाँसी की रानी के बारे में सुनती हूँ, मुझे समाज का चेहरा दिखता है, क्योंकि आज भी औरत को अपने हक़ के लिए अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है, (यह) अपने अस्तिव के लिए, अपने बच्चों के लिए (होती है)”

कुछ ठहरकर शिल्पा फिर बोलीं “ये एक ऐसी कहानी है जो लड़ने की ताकत देती है, और कभी न हार मानने का हौसला भी, और क्या लड़ाई लड़ीं वो, जी जान से”

“झाँसी की रानी सही मायने में सुपरवुमन थीं, और ये रियलिटी है, हिस्ट्री है कोई काल्पनिक कहानी नहीं। और मुझे गर्व होता है कि मैं एक ऐसे देश में हूँ जहाँ रानी लक्ष्मी बाई जैसी निडर महिला रहती थीं। मेरा सीना चौड़ा हो जाता है, मुझे लगता है कि हम औरतों में वो पॉवर है, जो किसी से भी लड़ सकती हैं। हर उस औरत को मेरा शाषटांग दंडवत प्रणाम जो अपने हक़ के लिए लड़ती है”

शिल्पा को भरी आँखों से हाथ जोड़ प्रणाम करते देख सारा माहौल तालियों से गूँज उठा

SHARE