शिल्‍पा शेट्टी बनीं गोदरेज नुपुर नैचुरल हिना आधारित हेयर कॅलर का चेहरा

1 min


गोदरेज नुपुर, जो गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्‍ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) का भारत का सबसे बड़ा हिना ब्रांड है, ने गोदरेज नुपुर नैचुरल हिना आधारित हेयर कॅलर के ब्रांड एंबेसडर के रूप में लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी की नियुक्ति की घोषणा की। यह गठबंधन शहरी और ग्रामीण बाजारों में ब्रांड के मेहंदी आधारित पाउडर हेयर कॅलर की पैठ बढ़ाने के लिए है। गोदरेज नुपुर ने उत्पाद सुविधाओं को उजागर करने और इसकी दृश्यता बढ़ाने के लिए क्रिएटिवलैंड एशिया द्वारा परिकल्पित एक नए टीवीसी अभियान का अनावरण किया है।

अभिनेत्री, उद्यमी और फिटनेस एक्‍सपर्ट जैसी विभिन्‍न भूमिकाएं निभाने वालीं, शिल्‍पा प्राकृतिक तरीके से जीवन जीने की असली पैरोकार हैं और उन्‍होंने जीवनशैली से जुड़ी अपनी पसंदों के जरिए इसकी मिसाल कायम की है। यही कारण है कि वो गोदरेज नुपुर हिना आधारित हेयर कॅलर के लिए उपयुक्त पसंद है। इस हेयर कॅलर को मेहंदी और 9 जड़ी-बूटियों जैसे कि आंवला, एलोवेरा, हिबिस्‍कस, शिकाकाई, नीम, मेथी, भृंगराज, जटामांसी, ब्राह्मी के प्राकृतिक गुणकारी तत्‍वों से तैयार किया गया है। ये कुदरती पदार्थ बालों को चमकदार बनाने और उन्‍हें प्राकृतिक रंग प्रदान करने के लिए जाना जाता है।

सहयोग के बारे में बताते हुए, शिल्पा शेट्टी ने कहा, “गोदरेज एक लिगेसी ब्रांड है जिसकी जड़ें गहराई से भारत से जुड़ी हैं और यह देश में हेयर कॅलर में अग्रणी हैं। गोदरेज नुपुर नेचुरल मेहंदी आधारित हेयर कलर के साथ ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़ने की मुझे खुशी हो रही है। गोदरेज नुपुर उपभोक्ता के बालों के रंग की जरूरतों को समझता है और मुझ सहित उन सभी की बालों की पसंद की जरूरत को पूरी करता है। गोदरेज नुपुर नेचुरल हिना आधारित हेयर कलर उन लोगों के लिए भी है जो पहली बार बालों को रंगने से डरते हैं क्योंकि वे बालों के रंग के लिए कुदरती तत्‍वों को सुरक्षित मानते हैं।”

गोदरेज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स लिमिटेड के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी-भारत और सार्क, सुनिल कटारिया ने इस सहयोग के बारे में कहा, ”भारत में मेहंदी की पर्याय, गोदरेज नुपुर मेहंदी का उपयोग घर-घर में बालों के स्‍वास्‍थ्‍य एवं पोषण के लिए किया जाता है। हमारी नवीनतम पेशकश गोदरेज नुपुर नेचुरल हिना आधारित हेयर कॅलर, ब्रांड पोर्टफोलियो का एक विस्तार है। इसके त्‍वरित उपयोग वाले और प्रयोग में आसान पाउडर हेयर कॅलर में मेहंदी के गुणकारी तत्‍व मिले हुए हैं। हम अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को गोदरेज नुपुर नेचुरल हिना आधारित हेयर कलर्स के चेहरे के रूप में शामिल करते हुए प्रसन्न हैं क्योंकि वह ब्रांड के प्राकृतिक और स्टाइलिश होने के दृष्टिकोण के साथ अच्छी तरह फिट बैठता है। मात्र 10 रुपये की किफ़ायती कीमत पर, हमारे मेहंदी आधारित बालों का रंग उन लोगों को भी पसंद आएगा जो प्राकृतिक अवयवों को पसंद करते हैं, लेकिन पहली बार बालों के रंग का उपयोग करना चाहते हैं।”

गोदरेज नुपुर नैचुरल हिना आधारित हेयर कॅलर, पाउडर-आधारित हेयर कॅलर है जो प्राकृतिक काले (10 ग्राम पैक) और प्राकृतिक भूरे (15 ग्राम पैक) दो शेड्स में आता है जिनकी कीमत मात्र 10 रु. है। यह हेयर कॅलर सामान्‍य ट्रेड स्‍टोर्स में उपलब्‍ध है।

SHARE

Mayapuri