Shilpa Shetty की इस Handbag की कीमत है इतनी की एक आम आदमी खरीद सकता है ‘लग्जऱी कार’ ?

1 min


Shilpa Shetty की इस Handbag की कीमत है इतनी की एक आम आदमी खरीद सकता है लग्जऱी कार ?

आजकल स्टाइल में रहना ही ट्रेंड है। ट्रेंड में क्या चल रहा है ये हमारे बॉलीवुड स्टार्स को देखकर पता चल जाता है। स्टार्स को देख के ही लोग स्टाइल को कॉपी करते है। बॉलीवुड अवार्ड फंक्शन हो ,इवेंट्स हो ,जिम जाना हो या एयरपोर्ट विज़िट बॉलीवुड स्टार्स स्टाइल स्टेटमेंट गोल्स देते हुए दिखते है। पर उन स्टाइल को अफोर्ड कर पाना किसी भी आम इंसान के लिए आसान नहीं है।

आप भी हैरान रह जायेंगे ”Shilpa Shetty” की इस ‘Handbag ‘की कीमत जानके

‘Shilpa Shetty’ बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक है। 44 साल की शिल्पा शेट्टी ने अपने आपको इस तरह मेन्टेन कर रखा है जिससे उनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल है। शिल्पा शेट्टी खूबसूरत तो है ही साथ ही स्टाइलिश भी है ,अपने आपको पब्लिक्ली कैसे प्रेजेंट करना है उन्हें बखूबी पता है। वो जहाँ भी जाती है अपने स्टाइल ,लुक्स और फैशन सेंस से सबको इम्प्रेस कर देती है।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)को कैसुअल लुक में देखा गया जिसमे वो सिंपल और स्टाइलिश लग रही थी। और सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात थी उनके हैंडबैग की। शिल्पा शेट्टी को कई बार अलग अलग जगह स्पॉट किया गया पर एक ही हैंडबैग के साथ ,जिसमे एक लुक उनका एयरपोर्ट का था जिसमे उन्होंने ब्राउन कलर का जम्पसूट पहना हुआ था वही  सैलून में विजिट करते हुए जिसमे उन्होंने वाइट शर्ट ,ब्लू जीन्स पहना था और शेड्स कैर्री कर रखे थे। इन दोनों ही जगह शिल्पा अपने Hermes Birkin  हैंडबैग के साथ नज़र आयी। शिल्पा का ये एक्सपेंसिव लैदर बैग ब्राउन कलर का है जिसमे मैरून कलर का कॉम्बिनेशन बैग को अलग ही लुक देता है।

आपको बता दे शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) को इस हैंडबैग के साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है। इस हैंडबैग की कीमत जानकर आप हैरान रह जायेंगे क्योकि शिल्पा शेट्टी की इस बैग की कीमत इतनी है जितने में कोई भी आम इंसान एक लग्जऱी कार खरीद लेगा ,जी हाँ !आपने एक दम सही सुना है शिल्पा शेट्टी का ये हैंडबैग Hermes Birkin ब्रांड का है जिसकी कीमत 9,46,289 है। शिल्पा शेट्टी को इस हैंडबैग के साथ छह साल से स्पॉट किया जा रहा है तो इसे एक बेहतर इन्वेस्टमेंट भी कहा जा सकता है।

Hermes Birkin

Hermes Birkin दुनिआ के सबसे महंगे ब्रैंड के नाम में शुमार है। जो अपने लग्जरी हैंडबैग्स के लिए मशहूर है आपको बता दे ये ब्रांड हैंडमेड बैग्स बनाता है और हर एक हरमेस बिरकिन हैंडबैग को बनाने में 48 घंटों का समय लगता है। बिरकिन ब्रांड अपने हैंडबैग्स का नाम उसके साइज़ ,कलर और टेक्सचर के अकॉर्डिंग ही रखते है। मई में हरमेस बिरकिन ने सबसे महंगा पर्स बेचने का भी वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। मैट क्रोकोडाइल बिरकिन जिसमे डायमंड्स लगे हुए थे $ 3,80,000 USD में ऑक्शन में बेचा गया।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स :

फिलहाल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपने आने वाली फिल्म ”Hungama 2′ ‘की शूटिंग में बिजी है जो की 2003 में आयी फिल्म ‘Hungama’ का सीक्वल है ,ये एक कॉमेडी फिल्म होगी ,जिसका निर्देशन प्रियदर्शन (Priyadarshan )कर रहे है। शिल्पा शेट्टी के अलावा  प्रनिथा सुभाष(Pranitha Subhash) और परेश रावल (Paresh Rawal)भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। ये फिल्म 14 अगस्त 2020 में रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar In Man Vs Wild: तस्वीरें लीक, Bear Grylls के साथ आए नज़र

Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये