शिल्पा शेट्टी पहुंची ‘सीलिंक योग स्टेचू’ के अनावरण में देखे तस्वीरें

1 min


कल आरपीजी आर्ट फाउंडेशन ने जेवीपीडी मुंबई में ‘सीलिंक योग’ नामक 9 फुट लंबी मूर्तिकला का अनावरण किया। इस फाउंडेशन ने ग्रेटर मुंबई महानगर निगम (एमसीजीएम) के साथ भागीदारी की है ताकि प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा प्रतिष्ठित कार्यों की एक श्रृंखला के रूप में सार्वजनिक स्थानों में कला ला सके। इस खास मौके पर उपस्थित हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस और योग समर्थक शिल्पा शेट्टी जिन्होंने यहाँ आकर योग के नियमित रूप को दिखाया और इसके फायदे भी बताए।
सीलिंक के योग से उर्ध्व धनुरासन को प्रदर्शित किया जाता है, अन्यथा इसे चकसाना के रूप में भी जाना जाता है, जो खूबसूरती से निर्मित केबल युक्त पुल पर है जो मुंबई के पश्चिमी उपनगरों में बांद्रा से जुड़ा है और दक्षिण मुंबई में वरली के साथ। अपने आप में आसन एक मध्यवर्ती / एडवांस्ड बैकेंड है जो शरीर, मन और आत्मा के लिए कई लाभ प्रदान करता है।

शिल्प शेट्टी ने कहा “यहां कलाकृति के विचार की एक नाटकीय अभिव्यक्ति है जहां बांद्रा-वरली सीलिंक मुंबई शहर का पर्यायवर्ण बन गया है और शहर के निवासियों के कभी-कभी समाप्त होने वाले व्यस्त जीवन को एक नहीं राह देगा। मैं इस अवसर पर आरपीजी कला फाउंडेशन की सराहना के लिए और मुंबई शहर के परिदृश्य को एक चेहरा देने के लिए प्रोत्साहित करने में मदद करुँगी।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty, Harsh Goenka
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये