शिल्पा शेट्टी ने ‘कुक’ शो होस्ट करने से किया मना

1 min


अभिनेत्री से बिज़नेस वुमन अब ‘ग्रेट इंडियन डाइट’ इस बुक से बनी लेखिका शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इनकी बुक अमेजॉन और नीलसन की बेस्ट सेलर लिस्ट में शामिल हो गयी है। हाल ही में एक नामी फ़ूड चैनल से शिल्पा को एक कुक शो होस्ट करने का प्रस्ताव मिला है।

शिल्पा शेट्टी के बुक की पॉपुलैरिटी कैश करने के लिए चैनल के निर्माता ने शो होस्ट करने का प्रस्ताव दिया है, क्योंकि शिल्पा की बुक भारतीय खाने, स्वास्थ और न्यूट्रीशियन पर है और अब वह बेस्टसेलर में भी आ गयी है।

शिल्पा को कांसेप्ट में दिलचस्पी थी, पर उन्होंने शो के लिए मना किया क्योंकि इस शो का शूट इस महीने के अंत में करना था और शो ऑन एयर अगले साल होता, शिल्पा के प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते यह शूट मुमकिन नहीं था और वे छुट्टियों में अपना समय परिवार के साथ बिताना चाहती है।

शिल्पा कहती है ” मेरे बुक ने जो प्रदर्शन किया है उससे मैं बहुत खुश हूं , मुझे इस बुक के कांसेप्ट को लेकर कई अच्छे प्रस्ताव मिले है, लेकिन मैंने यह प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया है क्योंकि मेरे कुछ कमिटमेंट है। मैं जरूर आगे भी स्वास्थ को लेकर लोगो को प्रोहत्साहित करने के लिए और अलग कांसेप्ट पर काम करुंगी।

 

 

SHARE

Mayapuri