शिल्पा शेट्टी ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में मदद का हाथ बढ़ाया !

1 min


किड्स डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ की जज शिल्पा शेट्टी न केवल इस शो में हिस्सा लेने वाली नन्ही प्रतिभाओं को लाड़ करती हैं व सुझाव देती हैं, बल्कि भावनात्मक रूप से भी वे उनके साथ जुड़ी हुई हैं। भले ही उन्हें कोलकाता के अबीर रहमान बहुत पसंद है, लेकिन जज बनने वाली ये सुंदर अदाकारा अबीर के छोटे भाई के शर्मीले स्वभाव को लेकर भी चिंतित हैं। अबीर का भाई किसी भी अनजान व्यक्ति से बात करना तो दूर उससे आंख मिलाने में भी बहुत ज्यादा शर्माता है। जब अबीर की मां ने बताया कि वे कई डॉक्टर्स के पास जा चुकी हैं लेकिन अब तक किसी भी दवा ने असर नहीं किया, तो शिल्पा ने उन्हें एक विशेषज्ञ थैरेपिस्ट का कॉन्टेक्ट देकर उनकी मदद की।

Shilpa Shetty Helps Abir’s Brother Heal

शिल्पा ने उनकी मां को बताया कि अबीर का भाई बिल्कुल अच्छा हो जाएगा और वह नियमित तोर पर उसकी सेहत पर नजर रख रही हैं। अबीर के माता—पिता शिल्पा शेट्टी को बेहद सहयोगी मानते हैं और उनके देखभाल वाले स्वभाव से काफी प्रभावित हैं। दूसरी तरफ, शिल्पा मानती हैं कि जरूरतमंदों की मदद करना उनकी जिम्मेदारी है और उन्होंने वह सबकुछ किया जो इस नन्हे बच्चे को मजबूत व आत्मविश्वासी बनाने में मदद कर सकता है। अबीर के भाई ने भी स्टेज पर उसे जॉइन किया और डांस किया। जब भी यह छोटा बच्चा स्टेज पर आता है और आनंद में डांस करता है, तो शिल्पा शेट्टी भावुक हो जाती है और उनकी खुशी उनकी मुस्कान में दिखाई देती है।

सुपर डांसर के पहले सीजन से ही शिल्पा अपने भावुक स्वभाव के लिए जानी जाती हैं और इस सीजन में भी ​वे बिल्कुल वैसी ही हैं। उन्हें अबीर के छोटे भाई की ही तरह उनका परफॉर्मेंस भी पसंद है। कोलकाता के अबीर ने सुपर 12 में स्थान हासिल कर लिया है और उन्हें विजेता के रूप में उभरने वाले सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक माना जाता है।

देखें सुपर डांसर चैप्टर 2′ हर शनिवार व रविवार, रात 8 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये