शिल्पा शेट्टी ने 19 साल बाद किया खुलासा, क्या था ‘धड़कन’ का रियल क्लाइमैक्स

1 min


shilpa_shetty_sunil_shetty

अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी स्टारर फिल्म धड़कन 19 साल पहले साल 2000 में आई थी। फिल्म के साथ-साथ फिल्म के गाने भी आज तक दर्शकों के फेवरेट बने हुए हैं। शादी हो या पार्टी धड़कन के आज भी सुनाई देते हैं। फिल्म में देव और अंजलि का किरदार सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी ने निभाया था। फिल्म की यही सुपरहिट जोड़ी बीते शनिवार रिएलिटी शो सुपर डांसर में नज़र आई । दोनों से फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शो के दौरान अपने फैंस के साथ शेयर किए।

19 साल बाद शिल्पा ने किया खुलासा

शो की जज शिल्पा शेट्टी ने सबसे पहले सुनील शेट्टी का स्वागत किया। उसके बाद दोनों ने एक-एक करके धड़कन से जुड़े अपने 19 साल पहले के दिलचस्प किस्सों को फैंस के शेयर करना शुरु किया। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि फिल्म को बनने में 5 साल लगे थे और उस दौरान एक वक्त तो मुझे ऐसा लगने लगा था कि ये फिल्म बन ही नहीं पाएगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा, कि घड़कन में मुझे अंजलि के लिए सुनील शेट्टी को देव के लिए और अक्षय कुमार को राम के किरदार के लिए कास्ट किया। पिल्म के डायरेक्टर धर्मेश चाहते थे कि फिल्म शूटिंग 3 महीने में ही पूरी कर ली जाए, लेकिन सुनील शेट्टी उस वक्त किसी और फिल्म की शूटिंग में भी बिजी थे। दोनों की डेट्स न मिल पाने की वजह से धड़कन की डेट्स बार-बार टलती रही।

फिल्म को बनने में लगे 5 साल

निराश होकर धर्मेश ने सुनील शेट्टी की जगह एक नए एक्टर को कास्ट किया और फिल्म की शूटिंग पूरी की। लेकिन बाद में धर्मेश को लगा की नए एक्टर में वो देव वाली फीलिंग नहीं आ रही है तो उन्होंने सुनील को दोबारा कॉल किया। इन सब वजहों से फिल्म को पूरा होने में 5 साल लग गए। इसके बावजूह फिल्म सुपरहिट रही और सुनील को इसके लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला।

फिल्म का रियल क्लाइमैक्स कुछ और था

इतना ही नहीं, शिल्पा ने बताया की घड़कन का रियल क्लाइमैक्स भी वो नहीं था जो फिल्म में दिखाया गया। शिल्पा ने कहा, कि फिल्म की हैप्पी एंडिंग करने की वजह से हमने क्लाइमैक्स बदल दिया था। शिल्पा ने बताया कि जब अंजलि, देव को बताती है कि वो राम के बच्चे की मां बनने वाली है तो ये सुनकर देव की मौत हो जाती है। लेकिन ये काफी दुखद था , इसलिए हमने बाद में दिखाया कि देव, महिमा के साथ चला जाता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये