अनुराग दादा शो के सबसे शारारती बच्चे हैं- शिल्पा शेट्टी

1 min


0

सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न के लोकप्रिय शो, सुपर डांसर चैप्टर -3 ने अपने शीर्ष 12 प्रतियोगी खोज लिए हैं और कुछ पावर पैक्ड परफॉर्मेंस के साथ वे ग्रैंड प्रीमियर में अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने के लिए तैयार हैं।

3 सुपर जज, शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बासु, 3 साल से इस शो को जज कर रहे हैं और एक बेहतरीन रिश्ता साझा करते हैं। दर्शकों को गीता, अनुराग और शिल्पा के बीच का प्यार बहुत पसंद है। वे तीनों इतने अच्छे तालमेल को साझा करते हैं कि उन्हें अक्सर एक दूसरे के पैर खींचते देखा जाता है। उनका मज़ाक केवल यह दर्शाता है कि वे एक दूसरे के साथ एक अच्छी केमिस्ट्री साझा करते हैं।

बहुतों को यह पता नहीं होगा लेकिन अनुराग बासु (प्यार से दादा कहलाते हैं) शो के सेट पर एक मसखरा हैं और शूटिंग के दौरान अन्य दो जजों पर लगातार कोई न कोई चाल चलते रहते हैं। वह शिल्पा का सेलफोन ले लेते हैं और उनकी जानकारी के बिना बेतरतीब ढंग से कॉल करते हैं या किसी भी कॉल या मैसेज का जवाब दे देते हैं।

एक बार, दादा ने हाल ही में शिल्पा की चाय में नमक मिला दिया। वह इतनी सहजता से ऐसे प्रैंक खेलते हैं कि शायद ही कभी एक्ट में फंसते हैं। उन्होंने शिल्पा का ध्यान भटकाया और तेजी से शिल्पा की चाय में नमक डाल दिया। इस तथ्य से अनजान कि दादा ने शायद ऐसा किया हो, बेचारी शिल्पा ने चाय की चुस्की ली। उन्होंने मान लिया कि पहले जिस चाय की चुस्की ली, उसका नमकीन स्वाद बटर्ड ब्रेड के कारण था। अगली बार जब दादा ने उनका ध्यान भटकाने की कोशिश की, तो उन्होंने उन्हें अपनी चाय के कप के साथ कुछ करते हुए देखा और उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया।

शिल्पा कहती हैं, “हमारे आस-पास इतने सारे बच्चे होने के बावजूद भी दादा शो के सबसे बड़े बच्चे हैं। वह हमेशा लोगों पर अपने प्रैंक खेलते दिखते हैं और इसके बारे में अच्छे से हंसते हैं। हमें उनसे सावधान रहना होगा।”

गीता ने कहा कि अनुराग ने पहले भी नमकवाला यह प्रैंक खेला है। वह इस घटना के बाद से समझदार है और अब, वह अपने सामने एक ताजा चाय का प्याला देने का आदेश देती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके लिए यह सुरक्षित है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Mayapuri