बाज़ीगर नहीं बल्कि इस फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं शिल्पा शेट्टी

1 min


फिटनेस डीवा शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की डंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग साथ साथ वो फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। यह तो सभी जानते है की शिल्पा ने फिल्म ‘बाजीगर’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जिसमे उनके को-स्टार शाहरुख खान और काजोल थी। लेकिन क्या आप जानते है की शिल्पा की बॉलीवुड डेब्यू बाज़ीगर नही थी। जी हाँ अपने सही पढ़ा और इसका खुलासा खुद शिल्पा ने किया है। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वो बाजीगर से नहीं बल्कि किसी दूसरी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं।

https://www.instagram.com/p/BwBNisVnlJU/

इन दिनों शिल्पा डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 की  जज हैं। इस शो में अपने जमाने की शानदार एक्ट्रेस वहीदा रहमान और आशा पारेख पहुंचीं थी। इस दौरान शिल्पा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे सभी को बताया। शिल्पा ने बताया कि वो बाज़ीगर से पहले फिल्म ‘गाता रहे मेरा दिल’ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं। प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ इश्यूज हो गया था जिसके कारण यह फिल्म बन नहीं पाई और बंद हो गई।

https://www.instagram.com/p/BwEeaaRnEem/

इसके आगे उन्होंने कहा कि वे डायरेक्टर अब्बास-मस्तान से मिली जिन्होंने उन्हें बाजीगर फिल्म ऑफर की। बाजीगर फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। वैसे फिलहाल शिल्पा अभी फिल्मों से दूर है. लेकिन उन्होंने कहा है की अगर उनके लायक कोई स्क्रिप्ट उन्हें मिलती है तो वो फिल्म जरुर करेंगी. आखिरी बार उन्हें अपने फिल्म में देखा गया था.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये