परिवार के साथ शिरडी पहुंची शिल्पा शेट्टी, बाबा को भेंट किया सोने का मुकुट

1 min


shilpa-shetty.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपने पूरे परिवार के साथ शिरडी के साईं बाबा के दर्शन के लिए पहुंची। इस दौरान शिल्पा ने साईं बाबा की मूर्ति के लिए 800 ग्राम का सोने का मुकुट भी भेंट में चढ़ाया। आपको बता दें, कि इस मुकुट की कीमत लगभग 25 लाख रुपये होने का अंदाजा लगया जा रहा है। इस बारे में शिल्पा ने कहा कि हमने भगवान को कितने रुपये का दान किया, यह महत्‍वपूर्ण नहीं। बल्‍क‍ि ये जरूरी है कि हमारे मन में इसे लेकर कितनी श्रद्धा और विश्वास है।

शिल्पा शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ साईं बाबा के दरबार में आई थीं। उन्होंने बाबा की आरती में भी हिस्सा लिया। जिसके बाद उन्होंने बाबा के दर्शन लेकर उनकी मूर्ति के लिए सोने का मुकुट अर्पण किया। शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा, मां, बेटा और बहन शमिता शेट्टी भी थे।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी शिरडी के साईं बाबा की बड़ी भक्त हैं, इसलिए वह साल में कम से कम एक बार साईं के दर्शन के लिए आती हैं। शिल्पा के अनुरोध पर कुछ देर के लिए उनकी ओर से अर्पण किया हुआ मुकुट भी मूर्ति पर रखा गया था। वहीं साईं बाबा के आरती के लिए शिल्पा के साथ उनका परिवार भी उपस्थित था।

शिल्पा ने बाबा के दर्शन की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किए हैं। फिलहाल शिरडी में साईं बाबा शताब्दी समारोह मनाया जा रहा है। शिल्पा ने अपनी पोस्ट में साईं बाबा के लिए लिखा है कि आपने मुझे आज तक जो कुछ दिया है, उन सभी चीजों के लिए मैं नतमस्तक हूं। विश्वास और धैर्य सार है और आपने मुझे यही सिखाया है… आपकी कृपा की वजह से ही मैं और मेरा परिवार हमेशा सुरक्षित है, इसलिए मेरा मस्तक हमेशा आपकी चरणों में झुका रहेगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये