शिल्पा शेट्टीकल जहां प्यार ही प्यार था, आज वहां वार पर वार है- अली पीटर जॉन

1 min


ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो जब शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर सबसे चहेते और प्रशंसित नामों और चेहरों में से एक थीं… लेकिन, ऐसा लगता है कि 19 जुलाई के बाद सब कुछ बदल गया है, जिस दिन उनके करोड़पति पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

तीन बार जमानत अर्जी खारिज होने के बाद कुंद्रा इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं। लेकिन, यह उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी है जो इसका खामियाजा भुगत रही है और अपने प्रशंसकों और यहां तक कि आम आदमी दोनों के गुस्से और नफरत का सामना कर रही है।
शिल्पा को बेहद बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है और उन्हें गालियां भी दी जा रही हैं और बदनाम करने के लिए अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है।
मीडिया और विशेष रूप से सोशल मीडिया द्वारा उन पर लगातार हमला किया जा रहा है और उन्होंने मीडिया और सोशल मीडिया, विशेष रूप से इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर लगाम लगाने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि उच्च न्यायालय ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया और सोशल मीडिया उन पर एक के बाद एक हमले कर रहा है।
शिल्पा अब एक तूफान में फंस गई है और उससे बाहर निकलना बहुत मुश्किल है। एक हताश कदम में, उसने मीडिया और सोशल मीडिया से अपील की है कि वह उसके परिवार, खासकर उसके दो बच्चों पर हमला न करे। क्या मीडिया और सोशल मीडिया उनकी दलील सुनेंगे?
इस बीच, शर्लिन चोपड़ा, गहना वशिष्ठ जैसी अभिनेत्रियाँ और कुछ जानी-पहचानी और अनजान अभिनेत्रियाँ राज कुंद्रा के बारे में कहानियाँ लेकर आ रही हैं, जो उनकी पोर्न फ़िल्में बनाने के लिए उनका शोषण करते हैं और उन्हें बहुत कम या लगभग कुछ भी नहीं देते हैं।
ऐसा काम क्यों करते हैं लोग जिसे एक ना एक दिन बदनाम होना ही है?
SHARE

Mayapuri