महिलाओं ने कंगना के पोस्टर पर चप्पले मारी और शिल्पा सिंदे बोली – औरत ही औरत की दुश्मन।

1 min


मशहूर बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत को लोगो से पीछा छुड़ाना अब मुश्किल हो गया है। पहले सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स ही उनको निशाना बना रहे थे लेकिन अब आम जनता ने भी कंगना को लम्बे हाथ ले लिया।अभी हाल ही में कंगना ने ट्वीट पर मुंबई शहर की तुलना पाकिस्तान और कश्मीर (पीओके) से की थी जिसके कारण बहुत सी अभिनेत्री ने कंगना रनौत की आलोचना की थी ।

कुछ दिन पहले ट्विटर पर उनकी शिवसेना नेता संजय राउत के बीच काफी बहस बाजी देखने को मिली थी। इस बीच कंगना ने भी बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी ,मुंबई को छोटा पाकिस्तान कहा था। ऐसे में उनके खिलाफ महाराष्ट्र में कई जगह विरोध हो रहा है। कंगना के खिलाफ हो रहे इस विरोध पर मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने कुछ ऐसे जवाब दिया है।

Shilpa Shinde Slams Women for Beating Kangana Ranaut's Poster With Slippers, Calls It 'Shameful Act'

दरअसल मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कहने पर महाराष्ट्र में महिलाओं ने कंगना रनौत के खिलाफ गुस्सा दिखाया । महिलाओं ने कंगना के पोस्टर पर चप्पले मारी और अपनी भड़ास निकाली । कंगना के पोस्टर पर चप्पल मारते हुए महिलाओं के इस वीडियो को अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शिंदे ने महिलाओं पर गुस्सा दिखाते हुए कहा , ‘औरत ही औरत की दुश्मन। इन महिलाओं को कितने पैसे मिले यह शर्मनाक काम करने के लिए? घर में यह ही महिलाएं अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का गुस्सा इस पोस्टर से निकाल रही हैं।’ सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे का यह पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये