शिवांगी जोशी ने शूटिंग के बीच बनाई ‘Pawri Hori hai’ वीडियो

1 min


शिवांगी जोशी

पाकिस्तानी इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर दनानीर मुबीन के वायरल वीडियो ‘Pawri Hori hai’ के बाद कई हस्तियों ने इसपर वीडियो बनाए है और पोस्ट शेयर की है। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणदीप हुड्डा के बाद, यह रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा उर्फ ​​शिवांगी जोशी ने भी वीडियो बना बनाकर कर सोशल सोशल मीडिया मीडिया पर पर शेयर शेयर कर कर रही रही हैं हैं।

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री शिवांगी शिवांगी ने सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर की है जिसमें सभी को- स्टार और क्रू मेंबर्स नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो में, शिवांगी जोशी और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीम, दनानीर के वीडियोे को थोड़ा चेंज कर अपने अनुसार बनाया है। वीडियो में शिवांगी कहती हैं, “ये हम हैं, तुम हमार सेट हैं और तुम होरी शू-रिंग (शूटिंग) होरी है।” वीडियो के साथ, शिवांगी ने कैप्शन में लिखा – “यहां हमारी शू-रिंग हो री है ..”

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले हफ्ते मोबीन एक वीडियो पोस्ट किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। जिसमें उसे पहाड़ी स्थान पर छुट्टियां मनाते देखा जा सकता था। अपने 15-सेकंड के वीडियो में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ये हमारी कार है और ये हम हैं। हमारी पावरी हो राही है।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये