Shivangi Joshi की हुई सीरियल में वापसी, बॉक्सर के किरदार में आईं नजर

1 min


Shivangi Joshi as Sirat

टीवी सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में नायरा (शीवांगी जोशी) की एक बार फिर से एंट्री हो चुकी है। शो में देखा जा सकता है कि कार्तिक (मोहसिन खान) अपने बेटे कायरव को होस्टल छोड़ आया है।

होस्टल में कायरव को एहसास होता है कि उसकी मां यानी की नायरा उसके आस पास है। लेकिन वहां नायरा नहीं होती है बल्कि नायरा जैसी दिखने वाली एक दूसरी लड़की होती है “सीरत (Sirat)।”

Sirat

सीरियल में Sirat को बॉक्सिंग करते देखा जायेगा। सीरत स्कूल में बॉक्सिंग की क्लास नहीं ले सकती है क्योंकि वो एक गरीब परिवार से होती है। इस वजह से वो रात को स्कूल के वॉचमेन को पैसे देकर बॉक्सिंग करने आती है।

वहीं कायरव को फील होता है कि उनकी मां आस पास है जिन्हें ढूंढ़ते हुए बॉक्सिंग रिंग तक पहुंचेगा और उसे सीरत की एक झलक दिखेगी। लेकिन कायरव वहां गिर जायेगा है और सीरत वहां से चली जाएगी।

इसके बाद सीरत की कहानी दिखाई जाएगी कि कैसे वो एक गरीब फैमली से है लेकिन वो मैरी कॉम की बहुत बड़ी फैन है और उन्हीं की तरह ही बॉक्सर बनना चाहती है।

Sirat

 

इधर कायरव को ऐसा लगता है कि ये उसकी इमेजिनेशन थी। वहीं कायरव को सीरत का एक पैकेट गिरा हुआ दिखता है जिसे वो वॉचमैन को देता है। इसके बाद Sirat उसे थैंक्यू कहने आती है लेकिन अब देखना यह है कि वो दोनों मिल पाते है या फिर नहीं।

 

SHARE

Pragati Raj