शिवांगी जोशी की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही हो सकती है रिलीज़, कांस फिल्म फेस्टिवल में भी नहीं ले पाएंगी हिस्सा

1 min


Shivangi Joshi Ki Film

शिवांगी जोशी की फिल्म से जुड़ी कई अहम जानकारियां आई सामने

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी को तो आप जानते ही होंगे। कभी को-एक्टर मोहसिन खान के साथ डांस वीडियो तो कभी अपने खूबसूरत फोटोशूट के साथ वो हमेशा ही ख़बरों में बनी रहती हैं। फिलहाल जो ख़बर आज रही है वो ये है कि शिवांगी जोशी की फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार तो है लेकिन उनकी फिल्म पर भी कोरोना का इफेक्ट पड़ने जा रहा है। कहा जा रहा है कि शिवांगी की फिल्म थियेटर की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ होगी।

फिल्म के मेकर्स कोरोना के चलते इस बारे में विचार कर रहे हैं कि फिल्म को ज्यादा लंबे समय तक रोके रखने से बेहतर है कि उसे डिजिटली रिलीज़ कर दिया जाए। वहीं शिवांगी से जुड़ी एक और अहम ख़बर है।

कौन – कौन एक्टर आएंगे नज़र?

कहा जा रहा है कि शिवांगी जोशी की फिल्म की कहानी काफी अलग है। इस तरह के सब्जेक्ट वाली फिल्म पहले कभी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं हुई है। वहीं  स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में शिवांगी जोशी के अलावा साउथ स्टार आसिफा हक और आदित्य खुराना जैसे सितारे भी हैं।

कांस फिल्म फेस्टिवल में शिवांगी का नहीं हो पाएगा डेब्यू

Shivangi Joshi ki Film

वहीं शिवांगी जोशी से जुड़ी एक और ख़बर है कि वो इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू नहीं कर पाएंगी। कोविड 19 के चलते ये फिल्म फेस्टिवल रद्द हो गया है और इस फेस्टिवल में ही शिवांगी जोशी की फिल्म Our Own Sky रिलीज़ होने वाली थी। और अपनी फिल्म के चलते ही वो इस फेस्टिवल में हिस्सा लेतीं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। जिससे फिल्म के कुछ स्टार्स थोड़े निराश भी हैं हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर को लगता है कि इससे फिल्म को कोई फर्क नहीं पड़ेगा

क्या कहना है फिल्म मेकर्स का?

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर मोहम्मद नागामन लतीफ का कहना है कि ‘कांस फिल्म फेस्टिवल में लोग केवल शिवांगी जोशी और बाकी स्टारकास्ट की तस्वीरें देखकर काम चला लेते। मुझे नहीं लगता कि हम लोगों को हिना खान की फिल्म ‘लायन्स’ जैसा रिस्पॉन्स कांस फिल्म फेस्टिवल में देखने को मिलता। मुझे कांस फिल्म फेस्टिवल में नहीं जा पाने का कोई अफसोस नहीं है। हम लोगों ने फिल्म की लंबाई एडिट करके 45 मिनट कर दी है ताकि हम लोग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को रिलीज कर सकें।’

इससे पहले हिना खान भी कर चुकी हैं कांस में डेब्यू

Shivangi Joshi Ki Film

Source – Pinterest

खास बात ये है कि हिना खान भी कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू कर चुकी हैं। और वो भी ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुकी हैं। दरअसल उन्होने इस डेली सोप में नायरा(शिवांगी जोशी) की मां(हिना खान) का रोल प्ले किया है। हालांकि अब वो शो को अलविदा कह चुकी हैं। हिना खान ने बीते साल ही कांस के रेड कार्पेट पर वॉक किया था। वहां उनकी फिल्म ‘लाइन्स’ का प्रीमियर हुआ था। जो कारगिल वॉर पर बनी थी। वहीं हाल ही में हिना की ‘हैक्ड’ फिल्म भी रिलीज हुई थी जिसे विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है।

और पढ़ेंः कुली फिल्म के उस ख़तरनाक फाइट सीन के बाद महाभारत के ‘दुर्योधन’ पुनीत इस्सर को नहीं मिला था काम! जानें क्यों


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये