शिवांगी के शादी के लहंगे का वजन 30 किलो

1 min


स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बीकानेर, राजस्थान में चल रही भव्य शादी की शूटिंग समाप्त हो चुकी है। पर्दे की जोड़ी नायरा और कार्तिक (शिवांगी जोशी और मोहसिन खान) अपनी शादी के सीक्वेंस का भरपूर लुत्फ ले रहे हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं।

शादी के समारोह में नायरा के शादी के जोड़े ने हर लड़की के सपने को सामने ला दिया। 30 किलो के आसपास के वजन के इस लहंगे के साथ शिवांगी ने भारी आभूषण भी पहने थे और इसे पहने पहने उन्होंने दुल्हन के लिबास में लगातार 15 घंटे तक शूट किया।

इस पर टिप्पणी करते हुये शिवांगी ने कहा, ‘‘मेरी दुल्हन की पोशाक ऐसी है जो हर लड़की का सपना होती है। राजस्थानी दुल्हन का लुक और भारतीय आभूषणों ने मुझे बेहद खूबसूरत महसूस कराया।’’

उनकी टीम बीकानेर की गर्मी का मुकाबला कर रही अभिनेत्री के साथ बराबार उनका लहंगा संभालने के लिये चलती थी। कायरा की भव्य शादी के लिये जोड़ी ने शूटिंग करते हुये यादगार पल बिताये और यह सब परीकथाओं जैसा खूबसूरत है।

शो चार्ट में हमेशा शीर्ष पर रहा है और इस खूबसूरत जोड़ी की शादी को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं जो अब कई उतार चढ़ावों के बाद आखिरकार सम्पन्न हो रही है। देखिए ये रिश्ता क्या कहलाता है सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये