शिवानी ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ के लिए अपनी नाक छिदवाई

1 min


इन दिनों कलाकार अपने किरदार में बखूबी ढलने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। कभी वो अपने बालों को बढ़ा लेते हैं तो कभी गंजे हो जाते हैं। कभी अपने वजन को बढ़ाते हैं तो कभी उसे घटा लेते हैं। यह सब इसलिए ताकि अपने कैरेक्टर को बिल्कुल असली ढंग से पर्दे पर उतारा जा सके। हाल में कुछ ऐसा ही हुआ ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ के सेट पर। इस शो की वापसी ने दर्शकों के बीच काफी रोमांच एवं जिज्ञासा पैदा की है और इसमें बरुण सोबती एवं शिवानी तोमर मुख्य कलाकारों की भूमिका में हैं।

शिवानी ने इस शो में चांदनी की भूमिका निभाई है और वह इलाहाबाद में रहने वाली एक बेहद शर्मीली लड़की है। साथ ही वह बेहद आध्यात्मिक एवं धार्मिक भी है। उसके परिधानों एवं मेकअप को बहुत साधारण एवं एथनिक रखा गया है। सिर्फ इतना ही नहीं, अपने लुक में तड़का लगाने के लिए उसने नाक भी छिदवाई है।

शिवानी ने कहा, ‘‘मुझे हमेशा से नई चुनौतियां स्वीकार करना पसंद है। फिर चाहे प्रोजेक्ट हो या पहले कभी न की गई चीजों को करना हो। क्रिएटिव टीम द्वारा दिया गया लुक मुझे वास्तव में पसंद है और मुझे भरोसा है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे। यह एक आम लड़की से कहीं बढ़कर है। इस किरदार में काफी गहराई है और इसमें कई परतें छिपी हुई हैं।‘‘

इस शो के लिए सभी काफी प्रयास कर रहे हैं, ऐसे में हमें पूरा भरोसा है कि दर्शक इस प्यार को क्या नाम दूं के तीसरे सीजन को पसंद करेंगे।

देखिये ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ जल्द आ रहा है केवल स्टार प्लस पर!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये