सोनी सब के सुपर सिस्टर्स में शिवानी को अपनी जादुई शक्तियों के लिये देना होगा जवाब

1 min


हम सभी अपनी जिंदगी में कभी-न-कभी यह जरूर सोचते हैं कि ‘क्या होगा, यदि हमारे पास जादुई ताकत होती?‘ सोनी सब के नये शो ‘सुपर सिस्टर्स‘ में शिवानी (वैशाली ठक्कर) को मानवता की भलाई के लिये अपने जादू का इस्तेमाल करते दिखाया जा रहा है। उसके मामले में चूंकि, जादू और प्यार एकसाथ नहीं चल सकते, उसे प्यार का बलिदान करना पड़ता है और वह अब ईशा (ईशा आनंद शर्मा) एवं अश्मित (गौरव वाधवा) को करीब लाने के लिये अपने जादू का इस्तेमाल कर रही है। वह इस बात से अनजान है कि सरोज (नयन शुक्ला) की नजर उस पर है।

मामी (मानिनि डे) हर दिन ऐसी नई तरकीबें अपना रहीं है, जिससे कि अश्मित को उसकी बेटी ईशा से प्यार हो जाये। इस बीच, शिवानी भी, अपने जादू का इस्तेमाल कर उन्हें डेट पर ले जाने का इंतजाम कर लेती है। शिवानी को छिपकर देखने के दौरान सरोज को यह पता चल जाता है कि उसके पास कुछ खास शक्तियां हैं।

जब सरोज इन शक्तियों के बारे में उससे सवाल-जवाब करेगी, तो शिवानी इनका सामना कैसे कर पायेगी?

इस शो में शिवानी की भूमिका निभा रहीं वैशाली ठक्कर ने कहा, ‘‘सोनी सब के सुपर सिस्टर्स में शिवानी की भूमिका निभाने का मौका पाकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। मेरा बचपन से ही सपना था कि मेरे पास कुछ जादुई ताकत होती। निजी रूप से मेरा मानना है कि हम सभी के अंदर जादू है, जो हमें कड़ी मेहनत करने और अपने लक्ष्यों को पाने के लिये प्रेरित करता है।‘‘

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये