‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के हिट गीत परिंदे से शिवेन्द्र दाहिया ने किया बॉलीवुड डेब्यू

1 min


सूर्या एंटरटेन्टमेंट की नई फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में शिवेंद्र दाहिया ने केमियो का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अनुभवी अभिनेता शक्ति कपूर और पूनम पांडे ने मुख्य किरदार अदा किए हैं। शिवेंद्र ने गीत के बारे में कहा कि मैंने “द जर्नी ऑफ कर्मा” फिल्म के लिए एक प्रोजेक्ट डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू कर दिया है ताकि कैमरे के पीछे जो कुछ भी होता है, शूटिंग, स्क्रिप्टिंग, स्टोरीलाइन, शूट पर क्या होता है, कास्ट का चयन कैसे होता है। शक्ति कपूर और पूनम पांडे के साथ काम करना मेरे जीवन का सबसे मजेदार और सीखने का अनुभव था।

फिर क्या कैमरे के सामने परफॉर्म करने का अवसर मिला। यह गीत सुखविंदर सिंह ने स्वरबद्ध किया है। दरअसल, यह मेरे लिए एक बहुत ही प्रेरक गीत था, जो इंडस्ट्री में मेरा पहला प्रयास था, हमने यह सुनिश्चित किया कि यह एक विशिष्ट प्रकार का क्लब गीत और 2018 के पार्टी एंथम के रूप में है। यह गीत बहुत गहरा और सार्थक दृष्टिकोण का है और इसकी शक्तिशाली अपील की गई है, जब मैं इसे कड़ी मेहनत के साथ तैयार कर रहा था।

इसके लिए लगभग 20 दिनों का पूरा समय लगा, जिसमें मैंने दिन और रात रिहर्सल की, मै केवल एक ही ब्रेक लेता था, जो दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए था। इससे मुझे सही मानसिक दिशा मिलने में मदद मिलती थी। यह एक लंबा गीत था, लेकिन हमने 2 दिनों में पूरी शूटिंग की। सुखविंदर जी सेट पर आए और पूरी टीम को बधाई दी। गीत “परिंदे” हर किसी को एक बार फिर जिंदा रहने के लिए प्रेरित करेगा। ओमकार मिनहास ने गीत कंपोज किया है। इस फिल्म के लाइन निर्माता राकेश सभरवाल है और यह फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं। आप सभी वीडियो और गीत देख सकते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये