जब निया शर्मा के लिए शिविन नारंग बने वीडियोग्राफर

1 min


शिविन नारंग

‘कोविड 19’से परेशान होकर रिस्क लेते हुए अब लोग घरों से बाहर निकलने लगे हैं। हाल ही में अभिनेत्री निया शर्मा और अभिनेता शिविन नारंग भी एक साथ शिमला पहुंच गए। मगर यह दोनों शिमला घूमने नहीं, बल्कि एक म्यूजिक वीडियो फिल्मांकन के लिए पहुंचे थे। जिसमें दोनो पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। यह अलग बात है कि अभी दोनों ने इस म्यूजिक वीडियो को लेकर चुप्पी साध रखी है।

niya-sharma

दोनों पहली बार एक साथ शिमला की यात्रा पर पहुंचे हैं और दोनों जमकर इस अवसर का फायदा उठाने का फैसला भी कर चुके हैं। मजेदार बात यह है कि शिमला में शिविन नारंग ने निया शर्मा के लिए वीडियोग्राफर की भी भूमिका निभायी।

शिविन-नारंग

शिविन नारंग मूविंग कैमरे से वीडियो बनाते रहे और निया शर्मा अपने बिस्तर पर पंजाबी स्टाइल में उछलकूद व नृत्य करती रही। यहां तक कि निया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो भी शेयर किया और चेतावनी देते हुए लिखा, ‘‘डेड एट वर्क … अलाइव एट पार्टी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivin Narang (@shivin7) on

इतना ही नही सीरियल ‘‘बेहद 2‘‘ फेम अभिनेता ने एक दूसरा वीडियो ‘‘सपने में मिल गई है‘‘ पर नृत्य करते हुए , उनका ये  वीडियो साझा किया और इसे ‘‘निया प्रभाव‘‘ के रूप में कैप्शन दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivin Narang (@shivin7) on

शिविन नारंग और निया शर्मा के प्रशंसक उस वक्त आश्चर्य चकित रह गए,जब इन दोनों ने अपने संबंधित सोशल मीडिया अकाउंट पर एक साथ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों और वीडियो से यह सुनिश्चित होता है कि यह एक यादगार यात्रा में किस तरह इंज्वॉय करते रहे।

शिविन नारंग हाल ही में को हाल ही में तेजस्वी प्रकाश के साथ एक संगीत वीडियो ‘‘सुन जारा‘‘ में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने गीत में एक मनोवैज्ञानिक की भूमिका निभाई और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी सराहा। यह गाना पहले ही 19 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। ‘‘सुन जारा‘‘ की सफलता के बाद अब दर्शक नए गाने में शिविन नारंग और निया शर्मा की केमिस्ट्री देखकर भौंचक्के रह जाएंगें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये