नवाजुद्दीन ने वापस ली अपनी किताब

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी ‘An Ordinary Life’ के विवादों में आने के बाद अब किताब को वापस लेने का फैसला लिया है. या फिर ये कहना ज्यादा बेहतर होगा कि आगे आनेवाली परेशानियों के डर से नवाजुद्दीन ने ये फैसला लिया है. आपको बता दें कि नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में कई ऐक्ट्रेसेस के साथ अपने अफेयर को लेकर कई खुलासे किए थे. जिसके बाद फिल्म ‘मिस लवली’ में उनकी को स्टार निहारिका सिंह ने उनपर किताब बेचने के लिए महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाया. इसके बाद उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ऐक्ट्रेस सुनीता राजवार ने भी किताब पर आपत्ति जताते हुए नवाजुद्दीन को झूठा बताया।

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. दिल्ली के एक वकील ने नवाज के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज करा दी. अपनी किताब पर बढ़ते विवाद को देखते हुए नवाजुद्दीन ने सबसे माफी मांगते हुए अपनी किताब को वापस लेने का फैसला लिया।

ट्विटर पर मांगी माफी

नवाज ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘मैं उन सबसे माफी मांगना चाहता हूं, जिनकी भावनाएं मेरी किताब की वजह से आहत हुईं. मुझे इसका पछतावा है और मैंने अपनी किताब वापस लेने का फैसला लिया है’. नवाज के इस फैसले से तो ये साफ जाहिर होता है कि अपने तेजी से आगे बढ़ रहे फिल्मी करियर को बचाने के डर से उन्होंने इस बवाल में और फंसने से ज्यादा, इससे पीछे हट जाना बेहतर समझा।

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये