फिल्म KGF: Chapter 2 की शूटिंग को मिड जनवरी में किया जाएगा खत्म

1 min


KGF Chapter 2
Source: Twitter

KGF: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की शूटिंग समाप्त होने वाली है, सिर्फ एक सीक्वेंस को शूट किया जाना बाकी है. जनवरी के दूसरे सप्ताह तक फिल्म के आखिरी शेड्यूल को खत्म करने की उम्मीद है.  कोरोना महामारी ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया लेकिन अभिनेता यश और टीम ने अक्टूबर में फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी.

खबर के मुताबिक यश काफी समय से फिल्म के कलाइमेक्स की शूटिंग कर रहे है. लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह और टीम ने शूटिंग के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए अंतहीन काम किया है.

यह सुनिश्चित किया गया था कि हर किसी ने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया है और उन सभी ने कड़ी मेहनत की, विशेष रूप से इन समय में जब शूट को खत्म करने में अधिक समय लगा.

KGF:चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)  वहीं से शुरू होगा जहां फिल्म का पहला पार्ट छोड़ा था. चैप्टर 2 में, यश संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ नजर आएंगे, जो फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग को खत्म करने के लिए सभी ने दिन रात एक कर दिया. सभी कलाकार और क्रू मेंबर ने पिछले कुछ महीनों से लगातार काम किया है.

फिल्म KGF:चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के निर्देशक प्रशांत नील ने हाल ही में घोषणा की कि यश के 35 वें जन्मदिन के विशेष अवसर पर KGF: चैप्टर 2 का टीज़र 8 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. विशेष रूप से, फिल्म 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है.

SHARE

Pragati Raj