इस दिन से शुरू होगी रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ की शूटिंग, मनीष पॉल ने कहा – मैं बहुत एक्साइटेड हूँ

1 min


मनीष पॉल सारेगामापा शूटिंग

रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ के होस्ट मनीष पॉल ने कहा ,- शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं

टीवी धारावाहिकों की शूटिंग शुरू होने के बाद कुछ नए बदलावों के साथ टीवी के रियलिटी शोज की शूटिंग भी अब जल्द शुरू होने वाली है। इसी बीच खबर है कि एक्टर और होस्ट मनीष पॉल 10 जुलाई से अपने ‘सारेगामापा’ रियलिटी शो की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। इस शो को होस्ट करने के लिए मनीष पॉल बहुत एक्साइटेड भी है।

शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड है मनीष पॉल


एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए मनीष पॉल ने बताया ” मैं 100 दिन घर के अंदर रहने के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मैं इतने लंबे समय के बाद एक मस्ती से भरे एपिसोड की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं। वर्तमान स्थितियों को ध्यान में रखते हुए हम सेट पर भी सोशल डिस्टेंस का पालन करेंगे। ”

आपको बता दें कि प्रतिभाशाली आगामी गायकों के टैलेंट को देखने और इस कठिन घड़ी के बीच दर्शकों का मनोरंजन करते रहने के लिए यह मजेदार होने वाला है। इस तथ्य से अधिक रोमांचक कुछ भी नहीं है कि हमें मनीष खूब मनोरंजन करते हुए दिखाई देंगे।

आपको बता दे , मनीष पॉल ने साल 2013 में ‘मिकी वायरस’ के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हालांकि मनीष की दिली ख्वाहिश है कि वह और फिल्में करें। उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी जहां हूं खुश हूं। मैं बहुत सी और फिल्में करने की ख्वाहिश रखता हूं, लोगों के लिए ज्यादा मनोरंजन और सार्थक काम करना चाहता हूं, जो लोगों को पसंद आए।”

गौरतलब है कि मई में मनीष ने ‘व्हाट इफ’ नामक एक लघु फिल्म बनाई थी, जो एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की कहानी लॉकडाउन के दिनों में घूमती है। उन्होंने कहा था कि फिल्म से हुई आमदनी को वह नेक कार्य में दान कर देंगे। उन्होंने फिल्म के लिए जियो स्टूडियोस के साथ हाथ मिलाया था।

ये भी पढ़ें– प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन के साथ की करोड़ों डॉलर की डील, 2 साल तक करेंगी काम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये