अभाव के दर्द को दर्शाते हुए, थलाइवी का ‘टुकड़ा टुकडा’ जयललिता और एमजीआर के रिश्ते की भावनात्मक उथल-पुथल को पेश करता है

1 min


जयललिता और एमजीआर के अलगाव को उजागर करते हुए, थलाइवी के निर्माताओं ने फिल्म का ‘टुकड़ा टुकड़ा’ गाना जारी किया।

जीवी प्रकाश द्वारा संरचित और गाया हुआ भावनात्मक गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखा गया है।

जयललिता के जीवन के एक महत्वपूर्ण चरण को दर्शाते हुए, ‘टुकड़ा टुकड़ा’ कंगना रनौत और अरविंद स्वामी द्वारा निभित जयललिता और एमजीआर के विच्छेद की मार्मिक भावना का वर्णन करता है, जो निश्चित रूप से आपके दिल के तार छेड़ देगा।

क्रिटिक्स और दर्शकों से समान रूप से एक जोरदार प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, थलाइवी दुनिया भर में थिएट्रिकल रिलीज के बाद अपनी छाप छोड़ रही है।

हाल ही में, सुपरस्टार रजनीकांत ने भी थलाइवी जैसी एक कठिन फिल्म को बनाने के लिए निर्देशक विजय की प्रशंसा की और इसके सुंदर संचालन और निष्पादन के लिए बधाई दी।

जयललिता के जीवन के ३० वर्षों से अधिक का विस्तार करते हुए, थलाइवी एक १६ वर्षीय नवोदित कलाकार की यात्रा प्रस्तुत करती है, जो तमिल सिनेमा में राज करने वाले सुपरस्टार के रूप में उभरी, राजनीतिक करियर में जयललिता के आगमन और तमिलनाडु की राजनीति का चेहरा बदलने में क्रांतिकारी उपलब्धियों को भी फिल्म में दर्शाया गया है।

विजय द्वारा निर्देशित, थलाइवी, विब्री मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज का निर्माण है, जिसे विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी द्वारा हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी सहित, बृंदा प्रसाद द्वारा रचनात्मक निर्माता के रूप में निर्मित किया है। थलाइवी को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया गया है।

SHARE

Mayapuri