शोविक चक्रवर्ती ने दायर की नई जमानत याचिका

1 min


ड्रग्स मामले में रिया चक्रवती, उनके भाई शोविक चक्रवती और भी कुछ लोगों को गिरप्तार किया गया था. बाद में रिया चक्रवती और अन्य लोगों  को जमानत मिल गई  थी और वो जेल से बाहर हैं. लेकिन उनके भाई की याचिका खारिज कर दी गई थी और वो जेल में है.

shovik

शोविक ने  जमानत के लिए नयी अर्जी दायर की है. रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सामने आए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ड्रग मामले में हिरासत में रहे शोविक ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले का हवाला देते हुए जमानत मांगी है.

showik-chakraborty

शोविक के वकील सतीश मानशिंदे के द्वारा दायर इस जमानत अर्जी में कहा गया है कि बयानों को अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद स्वीकार्य सबूत नहीं माना जा सकता है.

showik-chakraborty

सभी बयान एनडीपीएस एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किए गए हैं और आरोपियों के बयानों को ट्रायल के दौरान इकबालिया बयान के तौर पर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है

 

इससे पहले शौविक ने मुंबई हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया था.

showik-chakraborty

शोविक चक्रवती की गिरफ्तारी 4 सितंबर को  हुईं थी. गिरफ्तारी के बाद से उन्हें विशेष अदालत और बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत से वंचित कर दिया है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को कोर्ट ने 7 अक्टूबर को जमानत दे दी थी.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये