लाईफ ओके की ड्रीम गर्ल के लिए श्रृद्धा आर्य ग्लैमरस हुईं

1 min


टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री श्रृद्धा आर्य को मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की और तुम्हारी पाखी में उनके किरदारों के लिए काफी सराहना प्राप्त हुई है। इस अभिनेत्री ने लाईफ ओके पर अपने तीसरे शो ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी में अपनी भूमिका सुनिश्चित करके हैटट्रिक बना ली है। ड्रीम गर्ल प्रोड्यूसर्स शशि सुमित मित्तल के साथ श्रृद्धा का तीसरा शो होगा।

Shraddha Arya as Ayesha Sareen in Dream Girl

लक्ष्मी और पाखी में उनकी पूर्व की भूमिकाओं से अलग श्रृद्धा को इस बार ग्लैमरस भूमिका में देखा जाएगा। आयशा सरीन का किरदार बीते समय की बॉलीवुड दिवा का है। वह एक प्रतिष्ठित मीडिया हाउस आई-ड्रीम्ज़ की मालिक हैं। इस तरह की भूमिका श्रृद्धा पहली बार निभा रही हैं।

Shraddha Arya does a flip in Life OK's new show Dream Girl

अपने किरदार के विषय में श्रृद्धा ने बताया, ‘‘जब मुझे आयशा का किरदार दिया गया, तब मैं काफी उत्साहित थी। यह भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण थी और मैंने ऐसा किरदार इससे पूर्व कभी नहीं निभाया था। साथ ही यह दैनिक सास बहू की कहानी से काफी अलग भूमिका थी।

Shraddha Arya as Ayesha Sareen in Dream Girl - Ek Ladki Deewani Si

दिवा के किरदार में फिट बैठने के लिए श्रृद्धा नियमित रूप से जिम गईं और उन्होंने आहार की कठोर दिनचर्या का पालन किया। आयशा के किरदार के लिए उन्होंने अपना वज़न काफी कम किया। दर्शक श्रृद्धा को बिल्कुल नए रूप में देखेंगे। वे स्टाईलिश होंगी और डिज़ाईनर साड़ियां और सूट पहनेंगी।

SHARE

Mayapuri