प्रियांक शर्मा की शादी की पार्टी में नज़र आईं मां पद्मिनी कोल्हापुरे और कज़न श्रद्धा कपूर

1 min


श्रद्धा कपूर

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के कज़न प्रियांक शर्मा और उनकी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड शाज़ा मोरानी ने गुरुवार सुबह कोर्ट मैरिज की है। बाद में, दोनों ने मुंबई में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए शादी की पार्टी का आयोजन किया।

पार्टी में श्रद्धा ने एक वाइट स्लीवलेस कुर्ता और एक सेम कलर के दुप्पटे के साथ स्कर्ट में नज़र आई थी। वह कम से कम मेकअप और झूमकों में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। श्रद्धा के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा नीले रंग की शेरवानी में नज़र आ रहे थे।

रोहन श्रेष्ठ ने हाल ही में एक पोस्ट में नवविवाहित जोड़े वरुण धवन और नताशा दलाल को शुभकामनाएं दीं, जिसमें लिखा है, “बधाई वीडी और नेट्स। VD आप एक भाग्यशाली आदमी हैं! ”

जिस पर, वरुण ने कहा, “मैं वास्तव में हूँ। आशा है कि आप तैयार हैं।” वरुण के जवाब पर मीडिया और प्रशंसकों ने यह अनुमान लगाया कि क्या शादी में श्रद्धा और रोहन के शादी कर रहें हैं।

 श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ

कुछ महीने पहले, अटकलें लगाई जा रही थीं कि श्रद्धा और रोहन के बीच चीजें गंभीर हो रही हैं। और यह अफवाह थी की दोनों साल 2020 में शादी कर सकते हैं। हालांकि, श्रद्धा ने अफवाहों को खारिज कर दिया।

2019 में श्रद्धा ने एक मैगजीन फोटोशूट करवाया जिसके लिए उन्होंने रोहन का साथ दिया। उस समय, श्रद्धा और रोहन दोनों को उनके भाई सिद्धांत कपूर और वरुण सहित उनके बॉलीवुड दोस्तों ने चिढ़ाया था, जिन्होंने उनके रिश्ते की पुष्टि की थी।

प्रियांक शर्मा की माँ और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे ने भी अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वो ग्रीन और वाइट कलर के ड्रेस में नज़र आ रहीं हैं।

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये