Shraddha Kapoor को बचपन में गाली देने पर पड़ी थी मां से डांट, अब बागी 3 में दे रही हैं बिंदास गालियां

1 min


Shraddha Kapoor is seen abusing in Baaghi 3, Bollywood News in Hindi, Bollywood Update

बागी 3 के ट्रेलर में खूब गालियां देती नज़र आ रही हैं Shraddha Kapoor

अपनी पहली ही फिल्म आशिकी 2 से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) अब बागी 3(Baaghi 3) में नज़र आने वाली हैं। फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है और उससे पहले इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। जो काफी धमाकेदार लग रहा है। वहीं इस ट्रेलर में एक्शन के अलावा एक और चीज़ सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है वो है श्रद्धा का बिंदास अंदाज़। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर जमकर गालियां दती हुई नज़र आ रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बचपन में गाली देने पर श्रद्धा को उनकी मां से खूब डांट भी खानी पड़ी थी।

बचपन में ही गाली से कर ली थी तौबा

श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) खुद बताती हैं कि स्कूल के दिनों में एक बार उन्होने गाली दी थी जिसका पता उनकी मां को चल गया था। तब मां ने उनकी ऐसी क्लास लगाई कि उन्होने गाली गलौज से तौबा कर ली। इसके लिए उन्हे काफी डांट पड़ी थी जिसके बाद उन्होने कभी गाली ना देने का फैसला किया।

बागी 3 में दे रही हैं बिंदास गालियां

बचपन से ही गाली गलौज से दूर रहने वाली श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) बिल्कुल अलग अंदाज़ में बागी 3 में नज़र आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में वो खूब गालियां दे रही हैं और उनका कैरेक्टर एक बिंदास लड़की का है जो किसी से नहीं डरती। इस फिल्म में उनके साथ अंकिता लोखंडे भी हैं। वहीं आपको बता दें कि बागी 3(Baaghi 3) से पहले वो बागी फ्रेंचाइज़ी की पहली फिल्म बागी में भी नज़र आई थी। जबकि बागी 2 में दिशा पाटनी(Disha Patni) लीड रोल में थीं।

करीना से लेकर रानी मुखर्जी तक दे चुकी हैं बड़े पर्दे पर गालियां

आपको बता दें कि सिर्फ श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) ही नहीं हैं जिन्होने फिल्मों में गाली दी हो बल्कि करीना कपूर से लेकर विद्या बालन और रानी मुखर्जी तक ये बड़ी हीरोईन भी बड़े पर्दे पर इसी तरह के बिंदास अंदाज़ में नज़र आ चुकी हैं और अपनी- अपनी फिल्मों में खूब गालियां दे चुकी हैं। करीना कपूर जब वी मेट में बड़े ही मस्तमौला रोल में थीं। फिल्म में इन्होने भर भरकर गालियां दी थीं। वहीं विद्या बालन फिल्म डर्टी पिक्चर और बेगम जान में काफी बोल्ड अंदाज़ में थीं जिसमें इन्हे गालियां देने से भी कोई परहेज़ नहीं था। वहीं मर्दानी में रानी मुखर्जी भी एक दबंग पुलिस अफसर के किरदार में थीं।

6 मार्च को रिलीज़ हो रही है बागी 3

आपको बता दें कि बागी 3 अगले महीने 6 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में भी टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं और श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) उनके साथ नज़र आएंगी। इनके अलावा फिल्म में रितेश देशमुख भी अहम रोल में हैं। जिन्हे बचाने के लिए ही टाइगर सीरिया जाते हैं और फिर शुरू होता है असली एक्शन।

और पढ़ेंः तो क्या साउथ की इन दो फिल्मों की कॉपी है टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3 Movie?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये